Move to Jagran APP

घुड़चड़ी के दौरान गोली चलने से एक घायल

जागरण संवाददाता, झज्जर : रविवार देर रात क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव लकड़िया में विवाह

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Nov 2018 11:13 PM (IST)Updated: Mon, 19 Nov 2018 11:13 PM (IST)
घुड़चड़ी के दौरान गोली चलने से एक घायल
घुड़चड़ी के दौरान गोली चलने से एक घायल

जागरण संवाददाता, झज्जर : रविवार देर रात क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव लकड़िया में विवाह समारोह के दौरान गोली चलने से हुई एक वारदात में गांव दुजाना निवासी कुलदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। घटनाक्रम के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल बनता हुआ दिखाई दिया। इधर, गोली व्यक्ति के पेट में लगी है। जिसे मौके पर मौजूद रहे लोग आनन-फानन में उपचार के लिए रोहतक एक निजी अस्पताल में लेकर गए है। पुलिस के मुताबिक अभी तक घायल के बयान नहीं हो पाए है। जिसके बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि किन परिस्थितियों में यह घटनाक्रम घटित हुआ।

loksabha election banner

मूल रूप से दुजाना गांव निवासी कुलदीप रविवार को लकड़िया गांव में एक शादी में शामिल होने के लिए गया हुआ था। लकड़िया निवासी रमेश की रिश्तेदारी में पड़ने वाला कुलदीप रात को गांव में निकाली जा रही घुड़चड़ी में शामिल था। इसी दौरान ही किसी व्यक्ति द्वारा चलाई गई गोली उसके पेट में जा लगी। जिससे वह खून में लथ-पथ होकर जमीन पर गिर पड़ा। कुछ ही मिनटों में अस्त-व्यस्त हुए माहौल में उसे उपचार के लिए परिजन रोहतक स्थित निजी अस्पताल में लेकर दौड़े। जहां पर वह अभी तक उपचाराधीन है। बताते है कि कुलदीप के स्तर पर अभी बयान भी नहीं हो पाए है।

समारोह में फाय¨रग पर नहीं लग पा रही रोक

तमाम तरह के हो रहे प्रयासों के बाद भी सार्वजनिक स्थानों पर इस तरह से हथियार का इस्तेमाल रूक नहीं पा रहा है। नियमों के मुताबिक विवाह समारोह या फिर अन्य कार्यक्रमों में हवाई फायर किया जाना गैर कानूनी है। पुलिस द्वारा समय समय पर इस संबंध में दिशा- निर्देश भी जारी किए जाते है। ऐसा करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज करने के अलावा लाइसेंस रद्द करने का प्रावधान है। फिर भी विवाह समारोह हो या अन्य कोई कार्यक्रम, हवाई-फायर लोग करते है। जोकि घातक साबित हो रहा है।

-------

गांव लकड़िया में एक वैवाहिक समारोह में गोली लगने से दुजाना गांव निवसी कुलदीप घायल हुआ है। घायल अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है। वीडियो रिकॉर्डिग भी खंगाली जाएगी। ताकि स्थिति स्पष्ट हो सके। सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने मौका मुआयना करते हुए जायजा अवश्य लिया है। जिसमें अभी तक कुछ खास स्पष्ट नहीं हो पाया।

राकेश, चौकी प्रभारी, डीघल।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.