जागरण संवाददाता, झज्जर : गांव दुलीना हाल झज्जर शहर निवासी धर्मेंद्र उर्फ केके की हत्या मामले में वांछित आरोपित राजू बसौदी को सीआइए स्टाफ झज्जर ने गिरफ्तार किया है। हत्या के बाद से आरोपित फरार थे।

अपराध जांच शाखा झज्जर के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार ने बताया कि सीआइए झज्जर के एएसआइ अनिल कुमार की टीम इस मामले में पानीपत जेल में बंद आरोपी राजू बसौदी को प्रोडक्शन वारंट पर लाई है। उसे अदालत से पूछताछ के लिए तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आपसी रंजिश में 10 मार्च 2019 को पूरी साजिश के तहत आरोपितों ने दिल्ली गेट एरिया में धर्मेंद्र उर्फ केके की गोली मारकर हत्या कर दी थी। दुलीना निवासी सुधीर की शिकायत पर थाना शहर झज्जर में आरोपितों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था। कई वारदात में वांछित है बसौदी

सीआइए प्रभारी ने बताया कि आरोपित वर्ष 2012 में झज्जर-गुरुग्राम रोड पर दुलीना के निकट कैदी वाहन पर हमले की वारदात में भी शामिल था। वहीं मार्च 2019 में गांव डाबोदा कलां के सरपंच सतबीर सिंह की हत्या के षड्यंत्र में भी शामिल था। धर्मेंद्र उर्फ केके की हत्या के मामले में पकड़ा गया झज्जर पुलिस का वांछित आरोपी था।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस