Move to Jagran APP

पीएनबी बैंक डकैती : पुराने रिकार्ड व अपराधियों से पूछताछ में जुटी पुलिस

पंजाब नेशनल बैंक में डकैती मामले में पुलिस पुराना रिकार्ड तलाश रही है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज में एक युवक का चेहरा भी दिखाई दे रहा है। उस युवक की तलाश के लिए पुलिस पुराने अपराधियों से भी पूछताछ में जुटी है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 06:00 AM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 06:00 AM (IST)
पीएनबी बैंक डकैती : पुराने रिकार्ड व अपराधियों से पूछताछ में जुटी पुलिस
पीएनबी बैंक डकैती : पुराने रिकार्ड व अपराधियों से पूछताछ में जुटी पुलिस

संवाद सूत्र, माछरौली : पंजाब नेशनल बैंक में डकैती मामले में पुलिस पुराना रिकार्ड तलाश रही है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज में एक युवक का चेहरा भी दिखाई दे रहा है। उस युवक की तलाश के लिए पुलिस पुराने अपराधियों से भी पूछताछ में जुटी है। साथ ही टीम ने ग्रामीण क्षेत्रों में पूछताछ के साथ-साथ मुखबिरों को भी तलाश के लिए लगा दिया है। हालांकि, अभी तक कोई बड़ा सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है।

prime article banner

बता दें कि बुधवार को दिनदहाड़े सुबह करीब 11 बजे माछरौली के पीएनबी में पांच नकाबपोश बदमाशों ने हथियार के बल पर 7 लाख 11 हजार 331 रुपये की डकैती डाली थी। इसके बाद एसपी हिमांशु गर्ग भी मौके पर पहुंचे और बदमाशों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए दिशा-निर्देश दिए। साथ ही डीएसपी नरेश कुमार के नेतृत्व में विशेष टीमें भी गठित कीं, जो इस मामले को सुलझाने में जुटी हैं। सीआइए झज्जर, सीआइए प्रथम व द्वितीय बहादुरगढ़, थाना माछरौली की टीम व डीएसपी सज्जन सिंह के नेतृत्व में टीमें दबिश दे रही हैं। खुड्डन गांव की तरफ भागकर गए आरोपित

बैंक में डकैती डालने के बाद पांचों आरोपित गांव खुड्डन की तरफ भागकर गए हैं। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार घटना के बाद आरोपित दोनों बाइकों पर गांव माछरौली की तरफ गए। इसके बाद वे गांव की गलियों से होते हुए खुड्डन गांव की तरफ निकल गए। आरोपित मोटरसाइकिलों पर जाते हुए माछरौली क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी दिखे हैं। पुलिस टीमें बैंक घटना को अंजाम देने वालों को पकड़ने के लिए जुटी है। सीसीटीवी में चेहरा दिखने वाले युवक का पता लगाने के लिए पुराने अपराधियों से पहचान करवाई जा रही है।

रामकरण, एसएचओ, पुलिस थाना, माछरौली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.