Move to Jagran APP

एक तरह देशभक्तों की टोली भाजपा, दूसरी तरफ दामाद, दरबारी और दलालों की पार्टी कांग्रेस : अमित शाह

बहादुरगढ़ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि एक तरफ देशभक्तों क

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 06:44 PM (IST)Updated: Sat, 19 Oct 2019 06:21 AM (IST)
एक तरह देशभक्तों की टोली भाजपा, दूसरी तरफ दामाद, दरबारी और दलालों की पार्टी कांग्रेस : अमित शाह
एक तरह देशभक्तों की टोली भाजपा, दूसरी तरफ दामाद, दरबारी और दलालों की पार्टी कांग्रेस : अमित शाह

अमित पोपली, बहादुरगढ़ : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि एक तरफ देशभक्तों की टोली भाजपा है। दूसरी तरफ दामाद, दरबारी और दलालों की पार्टी कांग्रेस। दोनों में फर्क साफ है। कांग्रेस जब-जब आई है तब-तब दरबारी सक्रिय हुए हैं। दरबारियों ने सरकारों को अपने शासन काल में जनता की सुविधा के अनुसार नहीं बल्कि अपनी सुविधा के अनुसार चलाया है। कांग्रेस के राज में दामाद सक्रिय होते रहे हैं, कुर्सी को सुरक्षित रखने के लिए दामाद को हरियाणा के किसानों की जमीन उपहार में देते रहे हैं। हरियाणा हो या केंद्र कांग्रेस की सरकारों में चारों तरफ दलालों का बोलबाला रहता है। जबकि, भाजपा के लिए थ्री डी का मतलब केवल डिवेल्पमेंट,डिवैल्पमेंट और डिवैल्पमेंट है।

loksabha election banner

बहादुरगढ़ के सब्जी मंडी परिसर में पार्टी प्रत्याशी नरेश कौशिक, रोहतक से प्रत्याशी मनीष ग्रोवर के समर्थन में लोगों से कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा में मनोहर लाल के नेतृत्व वाली सरकार जब से सत्ता में आई है तब से दरबारी गायब हो चुके हैं। दलालों के कुर्ते-पजामें खूंटी पर टंग चुके हैं। दोनों ही नेताओं को दामाद को खुश करने की भी चिता नहीं है। अनुच्छेद 370 के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि पूरे देश ने 370 को समाप्त किए जाने का स्वागत किया है। वहीं कांग्रेस दो विचारधाराओं में बंट गई। हरियाणा के नेताओं और केंद्र के नेताओं की अलग-अलग जुबान है। कांग्रेस पर हरियाणा के शहीदों का अपमान करने का आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल गांधी जब भी हरियाणा में आए तो यहां के लोगों को वे बताएं कि धारा 370 को समाप्त किए जाने के विरोध में हैं या हक में। क्योंकि जम्मू-कश्मीर में अब तक पाक आतंकियों की गोली का शिकार होने वालों में सबसे अधिक संख्या हरियाणा के जवानों की रही है। कांग्रेस के हालात यह हो चुके हैं कि वह अपनी राजनीति को जिदा रखने के लिए देशवासियों की नहीं बल्कि घुसपैठियों की चिता कर रहे हैं। चल रही हवाओं से साफ दिख रहा है कि मनोहर लाल की पूर्ण बहुमत की सरकार बन रही है। रैली में मौजूद लोगों सहित हरियाणा के मतदाताओं को आह्वान करते हुए कहा कि 21 अक्टूबर को बटन इतने गुस्से के साथ दबाना है कि करंट इटली में लगना चाहिए। कांग्रेसियों पर सख्त लहजा रखते हुए कहा कि आज अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप कहते है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता है। लेकिन, 125 करोड़ जनता की विश्व में होने वाली इस तारीफ से भी कांग्रेसियों के पेट में दर्द होता है। वीरों की भूमि पर उन्होंने आश्वस्त करते हुए कहा कि आज दुनिया में किसी की हिम्मत नहीं है कि वह भारत की तरफ आंख उठाकर भी देखें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.