Move to Jagran APP

पाटोदा कालेज की छात्रा एकता ने किया टॉप

संवाद सूत्र, माछरौली : जी ए वी डिग्री कॉलेज पाटोदा की प्रथम वर्ष की छात्रा एकता ने जीव विज्ञान ि

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Feb 2019 12:09 AM (IST)Updated: Thu, 14 Feb 2019 12:09 AM (IST)
पाटोदा कालेज की छात्रा एकता ने किया टॉप
पाटोदा कालेज की छात्रा एकता ने किया टॉप

संवाद सूत्र, माछरौली : जी ए वी डिग्री कॉलेज पाटोदा की प्रथम वर्ष की छात्रा एकता ने जीव विज्ञान विषय में 94 फीसद अंक प्राप्त करते हुए विश्व विद्यालय में टॉप किया है। टॉपर छात्रा एकता पुत्री होशियार ¨सह पटासनी गांव की रहने वाली है। एकता ने अपनी सफलता का श्रेय अपने अध्यापकों व संस्था के चेयरमैन प्रदीप कौशिक को देते हुए कहा कि यह किसी सपने के सच होने के जैसा है। वे अगली परीक्षा में शत फीसद अंकों के लिए प्रयास करेगी। एकता के पिता होशियार ¨सह ही उसके प्रेरणा स्त्रोत हैं तथा वह भी शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। जिसके कारण उसे और अधिक बेहतर प्रदर्शन करने की प्रेरणा मिलती है।

prime article banner

चेयरमैन प्रदीप कौशिक ने बताया कि कॉलेज का आर्ट, कॉमर्स तथा साइंस, तीनों ही संकाय का परीक्षा परिणाम बहुत ही बेहतरीन है। इससे पूर्व वर्ष 2018 में भी चेतन गुलिया ने हरियाणा राज्य में प्रथम स्थान प्राप्त किया था। कौशिक ने एकता की उपलब्धि के लिए सभी अध्यापकों व अभिभावकों की मेहनत तथा सहयोग को सराहा तथा छात्रा की पढ़ाई के प्रति लगन व कठिन परिश्रम कर दो जो मुकाम हासिल किया है उसके लिए प्रशंसा की। संस्था निदेशिका मनीषा कौशिक ने एकता की उपलब्धि के लिए उज्जवल भविष्य की कामना। प्राचार्य जगतपाल ¨सह चौहान ने छात्रा को आशीर्वाद देते हुए अभिभावकों को बधाई दी है। इस अवसर पर रिवेश गर्ग, कुलदीप फोगाट, कृष्ण कुमार, सुखबीर ¨सह, मोनिका, निर्मल गोयल डॉ रमेश कुमार, देवेंद्र कुमार, कमलेश, रेणु, दिव्या लक्ष्मी ठाकुर व सचिन कुमार आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.