Move to Jagran APP

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद झज्जर पहुंचे ओपी धनखड़ का जोरदार स्वागत

ढाकला गांव के लाडले ओम प्रकाश धनखड़ को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बनाए जाने की घोषणा के बाद से उनके निवास स्थान पर समर्थकों का भारी उत्साह देखने को मिला।

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Jul 2020 06:30 AM (IST)Updated: Mon, 20 Jul 2020 06:30 AM (IST)
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद झज्जर पहुंचे ओपी धनखड़ का जोरदार स्वागत
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद झज्जर पहुंचे ओपी धनखड़ का जोरदार स्वागत

जागरण संवाददाता, झज्जर : ढाकला गांव के लाडले ओम प्रकाश धनखड़ को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बनाए जाने की घोषणा के बाद से उनके निवास स्थान पर समर्थकों का भारी उत्साह देखने को मिला।

loksabha election banner

दोपहर बाद मिली सूचना के बाद गुरुग्राम में मौजूद धनखड़ अपने समर्थकों के साथ झज्जर के लिए रवाना हुए। बीच रास्ते में बादली में उनका समर्थकों ने भव्य स्वागत किया। इसके बाद वे यहां झज्जर स्थित निवास स्थान पर पहुंचें। जहां पर पहले से ही उनके समर्थक एवं पार्टी के कार्यकर्ता एवं नेता इंतजार कर रहे थे। आज के इस अभिनंदन कार्यक्रम में जिला के बाहर के नेता भी विशेष तौर पर उन्हें बधाई देने के लिए आए। अपने स्वागत से अभिभूत दिखे धनखड़ ने भी संबोधन के दौरान कार्यकर्ताओं का खूब मान बढ़ाया। कहा कि कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर ही दायित्व का बढि़या ढंग से निर्वाह हो पाएगा। नड्डा के फोन आने की खुद दी जानकारी

समर्थकों के बीच पहुंचे धनखड़ ने जब बात रखनी शुरु की तो वह काफी भावुक भी दिखें। कहा कि उनके पुराने साथी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें दिन में कई दफा फोन किए। वह उस दौरान सोए हुए थे। बाद में टीम के साथी सुभाष देशवाल के फोन की मार्फत आए फोन की सूचना मिली तो उन्हें रिकॉल करते हुए आशीर्वाद प्राप्त किया। धनखड़ ने कहा कि पार्टी लाइन के बड़े नेताओं के बीच से उन्हें जो यह मौका दिया गया है। यह दर्शाता है कि भाजपा किस तरह से एक सामान्य एवं साधारण कार्यकर्ता के लिए हमेशा उदाहरण प्रस्तुत करती है। दरअसल, बादली से चुनाव हारने के बाद भी धनखड़ क्षेत्र में खूब सक्रिय रहे। बादली क्षेत्र के लिए मुख्यमंत्री सहित केंद्रीय मंत्रियों से उन्होंने मुलाकात भी की। आज एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पिछले कुछ अरसे से झज्जर जिला सहित अन्य कुछ हिस्सों में जो कार्यों की गति धीमी हुई है। उसे पुन: तेज किया जाएगा। बेशक ही जनता के फीडबैक को लेते हुए सरकार तक पहुंचाने और बेहतर तालमेल के साथ कार्य करने की संगठन कड़ी बनेगा। धनखड़ के पहुंचने के बाद कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों की थाप पर झूमते हुए उनका खूब स्वागत किया। फूल-माला और बुके प्रदान करते हुए शुभकामनाएं व्यक्त की। अभिनंदन समारोह के दौरान झज्जर जिला सहित बाहर से जुड़े नेता, पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। इस मौके पर पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर, पूर्व विधायक नरेश कौशिक, जिलाध्यक्ष बिजेंद्र दलाल, किसान मोर्चा से उपाध्यक्ष बिजेंद्र मांडोठी, वरिष्ठ नेता आनंद सागर, उपाध्यक्ष रतन सागर, संदीप देशवाल, पालिका प्रधान प्रतिनिधि उमेश नंदवानी, मनीष बंसल, पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रदीप अहलावत, पं. गुलशन शर्मा, पूर्व मंत्री कांता देवी, चेयरपर्सन सुनीता चौहान, ब्राह्मण शक्ति संघ के प्रदेशाध्यक्ष पं. केडी शर्मा, रेवाड़ी से प्रवक्ता वंदना पोपली, नवीन पोपली, सुमित्रा चौहान, जीते कासनी, नरेंद्र जाखड़ जौंधी, सुभाष देशवाल, रोहित शुक्ला, परमजीत चांदौल, सतीश खोला रेवाड़ी, अनिल मातनहेल, सीमा दुजाना, मनीष चेयरमैन, लीलू लाडपुर चेयरमैन, संदीप हसनपुर, विनोद बाढ़सा, डा. नंद सरदाना, राधे श्याम भाटिया, केशल सिघल, सहित अन्य भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.