Move to Jagran APP

झज्‍जर में घर में घुसकर चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या jhajjar news

गांव पलड़ा में दिया वारदात को अंजाम। बीच-बचाव में आए मृतक के भाई और बहन को भी लगी गंभीर चोटें। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपा। पुलिस ने 11 पर किया मामला दर्ज

By manoj kumarEdited By: Published: Sat, 15 Jun 2019 06:28 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jun 2019 06:28 PM (IST)
झज्‍जर में घर में घुसकर चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या jhajjar news
झज्‍जर में घर में घुसकर चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या jhajjar news

झज्जर, जेएनएन। क्षेत्र के गांव पलड़ा में आपसी रंजिश के चलते चाकूओं और डंडों से लैस दर्जन भर व्यक्तियों ने घर में घुसते हुए एक युवक जलबीर  पर ताबड़ तोड़ हमला कर दिया। जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बीच बचाव करने आए परिवार के दूसरे सदस्यों को भी उन्होंने नहीं बक्शा और उन्हें भी चोटें पहुंचाई। शोर मचाने पर आरोपित मौके से फरार हो गए। बाद में परिवार के दूसरे सदस्यों द्वारा उपचार के लिए बेरी नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां उपचार के दौरान चिकित्सकों ने जलबीर को मृत घोषित घोषित कर दिया।

loksabha election banner

जबकि मृतक के भाई जगबीर और बहन रामकला को भी गंभीर चोटें लगी है। जिनका उपचार किया जा रहा है। बाद में परिजनों द्वारा सूचना पुलिस को दी गई। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने मौका मुआयना किया और मामले से संबंधित जानकारी जुटाई। बाद में पोस्टमार्टम के लिए शव को स्थानीय नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकीय बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाया गया।

ये है पूरा मामला

पुलिस को दी शिकायत में मृतक के भाई जयबीर उर्फ मोन्टी पुत्र धर्मङ्क्षसह निवासी गांव पलड़ा ने बताया कि गांव के ही कुछ लोगों साथ उनकी आपसी रंजिश चल रही है। जिसके चलते शुक्रवार शाम करीब साढ़े आठ बजे सभी परिवार के सदस्य घर पर बैठे हुए थे। इसी दौरान भीम पुत्र विक्रम, देवदत्त व वेद प्रकाश पुत्र हरस्वरूप, रोहित व राहुल पुत्र राजेंद्र, जगबीर पुत्र रामकुमार निवासी पलड़ा व संदीप पुत्र हरपाल निवासी माजरा डी,  विनय निवासी गांव  दूबलधन,  जोकर निवासी माजरा डी, जगड़ निवासी माजरा डी,  सोनू उर्फ रिटला निवासी दूबलधन व दो- तीन अन्य ने जिनके हाथ में चाकू, डंडे, लाठियां थी, घर में घुस कर हमला कर दिया।

इससे पहले कि परिवार के सदस्य कुछ समझ पाते, उन्होंने उसके भाई जलबीर पर हमला कर दिया। जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हाोगया। बाद में उसे उपचार के लिए बेरी के नागरिक अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि बीच-बचाव में आए उसके भाई जगबीर और बहन रामकला को भी चोटें लगी है।

--मृतक के भाई की शिकायत पर 11 नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। आरोपितों को पकडऩे का प्रयास किया जा रहा है।

नवीन कुमार, थाना प्रभारी, बेरी।

--जिला पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी चमनलाल ने बताया कि आरोपितों को पकडऩे के लिए एसएसपी अशोक कुमार द्वारा आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए है। आरोपितों को पकडऩे के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया है। प्रयास यहीं है कि आरोपितों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.