Move to Jagran APP

सूबे में 75 प्लस का टारगेट रखते हुए झज्जर की चारों सीटों पर कमल खिलाने का मंत्री ने किया आह्वान

जागरण संवाददाता झज्जर कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ ने सूबे में 75 प्लस विधानसभा सीटों क

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Jun 2019 01:41 AM (IST)Updated: Sun, 23 Jun 2019 06:35 AM (IST)
सूबे में 75 प्लस का टारगेट रखते हुए झज्जर की चारों सीटों पर कमल खिलाने का मंत्री ने किया आह्वान
सूबे में 75 प्लस का टारगेट रखते हुए झज्जर की चारों सीटों पर कमल खिलाने का मंत्री ने किया आह्वान

जागरण संवाददाता, झज्जर : कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ ने सूबे में 75 प्लस विधानसभा सीटों का टारगेट रखते हुए जिला झज्जर की चारों सीटों पर कमल खिलाने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि जिला झज्जर के अंतर्गत आने वाली चारों सीट मुख्यमंत्री मनोहर लाल को और अधिक मजबूत बनाएंगी। साथ ही यह अहसास भी होगा कि झज्जर अन्य जिलों की तर्ज पर ठीक वैसे ही कदमताल कर रहा है। जैसा कि सूबे के अन्य जिलों के अंतर्गत आने वाले विधानसभा सीटों की जनता कर रही है। उन्होंने शनिवार को शहर के कच्चा बेरी रोड स्थित वाटिका में विभिन्न गांवों के सरपंचों के अलावा 100 से अधिक मौजिज लोगों को प्रमोद कुमार की अगुवाई में पार्टी का पटका अपने साथ जोड़ने का काम किया। धनखड़ ने कहा कि इन सभी लोगों ने भाजपा में आस्था दिखाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत किए है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है कि भारत दुनिया में सबसे सुंदर, सक्षम, समर्थ, सशक्त और समृद्ध राष्ट्र बनकर उभरें। इसके लिए जरूरी है 130 करोड़ भारतीय प्रधानमंत्री मोदी द्वारा शुरू किए गए स्वच्छ भारत अभियान, बेटी बचाओ -बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम,प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना,आयुष्मान भारत योजना जैसे कार्यक्रमों में प्रभावी ढंग से भागीदार बने और योजनाओं का लाभ पात्र लोगों तक अंतोदय की भावना से पहुंचाएं। पीएम मोदी ने लोकतांत्रिक प्रणाली को मजबूती देते हुए सबका साथ-सबका विकास की अवधारणा को आगे बढ़ाते हुए सबका विश्वास और राष्ट्र निर्माण में सभी से सहयोग का आह्वान किया है। ऐसे में राष्अ्र हित में प्रत्येक नागरिक दायित्व बनता है कि मां भारती को सुंदर व समृद्घ बनाने के लिए पीएम मोदी के साथ चलने का संकल्प लेते हुए कदम से कदम मिलाकर पीएम के साथ आगे बढ़ें।

loksabha election banner

कार्यक्रम में यादव महासभा के प्रधान महीपाल यादव, अनिल मातनहेल, सुनीता चौहान, शिक्षाविद टीनू फौगाट, मनीष नंबरदार, बिजेंद्र मांडौठी, मंडल अध्यक्ष महेंद्र यादव, अनिल शाहपुर, सतपाल मांडौठी, भाजपा युवा के पूर्व प्रधान अजीत तुंबाहेड़ी, सहित विभिन्न गांवों से पहुंचे सरपंच व पंच प्रतिनिधियों मुख्य तौर पर मौजूद रहे।

---साधु संतों से लिया आशीर्वाद, जटवाड़ा स्थित दादा घनसोली मंदिर भंडारे में किया प्रसाद ग्रहण संवाद सूत्र, बादली : धर्म हमें जीवन को संतुलित ढंग से जीने की सीख देता है, इसलिए प्राचीन समय से हमें सिखाया जाता है कि धर्म की जड़ हरी होती है। कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ ने शनिवार को गुभाना माजरी स्थित बाबा योगी आकाश नाथ मंदिर में आयोजित भंडारे में साधु-संतों का आशीर्वाद लेते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि साधु संतों ने समाज को हमेशा सद्मार्ग पर चलने की सीख दी है। मनुष्य को बुरी आदतों व समाजिक कुरीतियों को दूर करने का आह्वान संत समाज ने किया है। सदियों से संत समाज में हमारी गहरी आस्था रही है। कृषि मंत्री ने इस उपरांत बादली विधान सभा क्षेत्र के एक अन्य गांव जटवाड़ा में स्थित दादा घनसोली मंदिर में आयोजित भंडारे में शिरकत की। कृषि मंत्री ने गुभाना माजरी स्थित योगी बाबा नाथ मंदिर और जटवाड़ा स्थित दादा घनसोली मंदिर में पूजा अर्चना की और साधु बाबाओं से आशीर्वाद लिया। कृषि मंत्री ने अपने ऐच्छिक कोष आर्थिक मदद देने की घोषणा भी की। यहां एसडीएम बादली जगनिवास, तहसीलदार मुख्तियार सिंह, निर्वाचन तहसीलदार दिनेश कुमार, गुभाना, बुपनिया, माजरी, बादली सहित अन्य बड़ी संख्या में बाबा योगी नाथ मंदिर में आयोजित भंडारे में उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.