Move to Jagran APP

जागरण की मुहिम को मिला बाजार का साथ, एक दिन नहीं रोजाना करेंगे सैनिटाइज

दैनिक जागरण की कोरोना पर वार मुहिम का व्यापारियों ने स्वागत किया हैं। मुहिम का आगाज करने के साथ ही व्यापारियों ने कहा कि वे रविवार ही नहीं। बल्कि रोजाना अपनी दुकानों को सैनिटाइज करेंगे। क्योंकि ग्राहक भगवान का रूप होता है। हर स्तर पर एहतियात बरतते हुए यह कदम उठाया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Apr 2021 06:04 AM (IST)Updated: Sat, 24 Apr 2021 06:04 AM (IST)
जागरण की मुहिम को मिला बाजार का साथ, एक दिन नहीं रोजाना करेंगे सैनिटाइज
जागरण की मुहिम को मिला बाजार का साथ, एक दिन नहीं रोजाना करेंगे सैनिटाइज

जागरण संवाददाता, झज्जर : दैनिक जागरण की कोरोना पर वार मुहिम का व्यापारियों ने स्वागत किया हैं। मुहिम का आगाज करने के साथ ही व्यापारियों ने कहा कि वे रविवार ही नहीं। बल्कि, रोजाना अपनी दुकानों को सैनिटाइज करेंगे। क्योंकि, ग्राहक भगवान का रूप होता है। हर स्तर पर एहतियात बरतते हुए यह कदम उठाया जाएगा। मुहिम के तहत अलग-अलग यूनियन से जुड़े हुए पदाधिकारी और सामाजिक संगठन भी आगे आए हैं। जिन्होंने आश्वस्त करते हुए कहा कि वे अपनी दुकान पर सैनिटाइजर जरूर रखेंगे। दुकान पर आने वाले प्रत्येक ग्राहक की स्वास्थ्य सुरक्षा के मद्देनजर यह कदम उठाया जाएगा कि उनके हाथ सैनिटाइज किए जाए। साथ ही दुकान पर खरीदारी करने का समय हो या दुकान पर प्रवेश करने का, मास्क के इस्तेमाल को लेकर भी जागरूकता फैलाई जाएगी। इन संगठनों का मिला सहयोग :

loksabha election banner

- हरियाणा व्यापार मंडल की जिला इकाई

- कपड़ा एसोसिएशन

- रेडीमेड एसोसिएशन

- जूता एसोसिएशन

- कम्पयूटर एसोसिएशन

- फार्मासिस्ट एसोसिएशन

- हार्डवेयर एसोसिएशन

- ऑटो मार्किट

- सब्जी मंडी एसोसिएशन

- अनाज मंडी एसोसिएशन

- किरयाणा एसोसिएशन प्रतिक्रिया : दैनिक जागरण की मुहिम सराहनीय है। ग्राहकों की सुरक्षा हमारी सुरक्षा है। बस हमारी तो यह इच्छा है कि सरकार बाजार को पूर्ण रूप से बंद नहीं करवाएं। शेष बाजार के हालात को बढि़या बनाए रखने के लिए व्यापारी हर स्तर पर सहयोग करेंगे। मनोज उर्फ संटी तलवार, प्रधान कपड़ा एसोसिएशन

ग्राहक हम सभी के लिए भगवान स्वरुप हैं। सुबह से शाम तक ग्राहक का ही इंतजार रहता हैं। ग्राहक के स्वस्थ रहने में ही व्यापारी का भला हैं। हम सभी इस बात को भली भांति समझते हैं और जागरण की मुहिम में हर स्तर पर बेहतर ढंग से कार्य किया जाएगा। के.डी शर्मा, प्रदेश पदाधिकारी, हार्डवेयर एवं पेंट एसोसिएशन व्यापार मंडल की जिला इकाई दैनिक जागरण की मुहिम का स्वागत करती हैं। ग्रामीण अंचल के बाजार एवं व्यापारियों ने भी इस मुहिम में सार्थक ढंग से सहयोग करने की बात कही हैं। आने वाले समय में भी जनता के हित के लिए जो भी कदम उठाए जाएंगे। व्यापार मंडल हर स्तर पर साथ देगा। राकेश अरोड़ा, प्रधान, व्यापार मंडल, झज्जर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.