Move to Jagran APP

इनेलो की सरकार बनने पर युवाओं को देंगे रोजगार: करण चौटाला

ागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : प्रदेश में इनेलो की सरकार बनने पर युवाओं के साथ-साथ ह

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Feb 2018 11:27 PM (IST)Updated: Sun, 11 Feb 2018 11:27 PM (IST)
इनेलो की सरकार बनने पर युवाओं को देंगे रोजगार: करण चौटाला
इनेलो की सरकार बनने पर युवाओं को देंगे रोजगार: करण चौटाला

ागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

loksabha election banner

प्रदेश में इनेलो की सरकार बनने पर युवाओं के साथ-साथ हर घर को रोजगार दिया जाएगा। यह बात भारतीय ओलंपिक संघ के उपाध्यक्ष करण चौटाला ने रविवार को बहादुरगढ़ में कही। वे यहा समाज सेवी राजेश जून के कार्यालय पर लोगों को संबोधित कर रहे थे।

चौटाला ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर बरसते हुए कहा कि इसने अपने तीन साल के राज में हरियाणा के अमन व भाईचारे को पूरी तरह से बिगाड़ कर रख दिया है। भाजपा सरकार ने वोट बैंक के चलते रामपाल प्रकरण, आरक्षण व डेरा प्रकरण के दौरान प्रदेश को हिसा की आग में झुलसने को छोड़ दिया। इन तीनों मामलो में भाजपा सरकार की विफलता किसी से छिपी हुई नही है। करण चौटाला ने कहा कि युवाओं को हर साल लाखों रोजगार देने का वादा करके सत्ता में आने वाली भाजपा सरकार इस मामले में पूरी तरह नाकाम साबित हुई है। रोजगार तो दूर भाजपा युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने तक में विफल रही है। करण ने कहा कि हरियाणा प्रदेश का विकास सही मायनो में विकास या तो चौ. देवीलाल या फिर चौ. ओमप्रकाश चौटाला ने किया। भाजपा सरकार ने तीन साल के कार्यकाल में एक भी चुनावी वादा पूरा नहीं किया है। जिससे जनता नाराज है। इनेलो की सरकार बनने पर प्रदेश की 36 बिरादरी के हितों को ध्यान में रखते हुए सभी मूलभूत सुविधाएं प्रदान की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.