Move to Jagran APP

पेयजल समस्या को लेकर धरने की चेतावनी दी तो मौके पर एचएसवीपी के दो जेई, बोले हम कर देंगे समस्या का समाधान

- सेक्टर वासियों की मांग पर अब सुबह पांच से आठ बजे तक की जाएगी सेक्टर छह में पेयजल की सप्लाई

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Jul 2021 06:00 AM (IST)Updated: Wed, 14 Jul 2021 06:00 AM (IST)
पेयजल समस्या को लेकर धरने की चेतावनी दी तो मौके पर एचएसवीपी के दो जेई, बोले हम कर देंगे समस्या का समाधान
पेयजल समस्या को लेकर धरने की चेतावनी दी तो मौके पर एचएसवीपी के दो जेई, बोले हम कर देंगे समस्या का समाधान

- सेक्टर वासियों की मांग पर अब सुबह पांच से आठ बजे तक की जाएगी सेक्टर छह में पेयजल की सप्लाई - पुरानी पाइप लाइन की सफाई व लीकेज ठीक करने का भी दिया आश्वासन, ताकि गंदे पानी की सप्लाई ना हो जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़:

loksabha election banner

करीब एक माह से शहर के सेक्टरों में पेयजल समस्या बनी हुई है। हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (एचएसवीपी) के अधिकारी नहर में पानी न होने का बहाना बना रहे हैं। पेयजल संकट को लेकर सेक्टर वासियों में रोष बढ़ता ही जा रहा है। सोमवार को जहां सेक्टर नौ के वासियों ने एचएसवीपी कार्यालय का घेराव किया था, तो सेक्टर छह के लोगों ने भी मंगलवार को धरने की चेतावनी दी थी। धरने की चेतावनी मिलते ही एचएसवीपी के जेई आशीष छिल्लर व कामेश मंगलवार सुबह सेक्टर छह के सीनियर सिटीजन क्लब में पहुंचे और यहां पर सेक्टर वासियों से विचार-विमर्श किया। सेक्टर वासियों ने बताया कि उनके सेक्टर में कई दिनों से पेयजल संकट बना हुआ है। पेयजल संकट को दूर ना होता देख अब तो सेक्टर में लोगों ने सबमर्सीबल भी लगाने शुरू कर दिए हैं। उन्होंने जेई आशीष व कामेश के सामने अपनी समस्या रखते हुए इसका समाधान करने की मांग की। जेई के सामने सेक्टर वासियों ने बताया कि सेक्टर ने पानी छोड़ने का कोई समय ही नहीं है। ऐसे में सेक्टर वासी दिनभर परेशान रहते हैं। पेयजल सप्लाई का समय निश्चित किया जाए। बैठक में दोनों जेई ने सुबह पांच बजे से लेकर आठ बजे तक पेयजल सप्लाई देने का आश्वासन दिया। इसके अलावा पुरानी पाइप लाइन की सफाई की जाए। जंग लगने से गंदा पानी सप्लाई में आता है। लीकेज से भी दूषित पानी आ रहा है। पानी भी बर्बाद होता है। लीकेज बंद की जाए। साथ ही नगर परिषद द्वारा डाली गई कम साइज की मेन पाइप लाइन को बदला जाए। इस पर जेई आशीष ने बताया कि मेन पाइप लाइन नगर परिषद ने डाली है। ऐसे में यह समस्या तो नप की दूर कर सकती है। सेक्टर छह की पेयजल से संबंधित अन्य समस्याओं का समाधान उनकी तरफ से जल्द ही कर दिया जाएगा। इस मौके पर जयपाल सांगवान, किशोरी लाल गुप्ता, सतनारायण देशवाल, सुखबीर दहिया, डीके सांगवान, अशोक रूहिल, डा:महेश शर्मा, दर्शन लाल बत्रा, छोटेलाल, जगते ठेकेदार, श्रीभगवान, राजबीर छिकारा, पवन हुड्डा, करण सिंह दलाल, चंद्र सिंह दलाल, समुंद्र हुड्डा, श्री लाठर आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.