Move to Jagran APP

खोखे में लगी आग सामान जला

बेरी। शनिवार की रात को दूबलधन चौक पर रखे हुए एक खोखे में संदिग्ध परिस्थितियो

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 10:55 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 06:21 AM (IST)
खोखे में लगी आग सामान जला
खोखे में लगी आग सामान जला

संवाद सूत्र, बेरी : शनिवार की रात को दूबलधन चौक पर रखे हुए एक खोखे में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगने से वहां पर रखा सामान जलकर स्वाह हो गया। हालांकि, सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग बुझाने का काफी प्रयास किया। लेकिन, सामान नहीं बच पाया है। पीड़ित पक्ष की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस की ओर से कार्रवाई की जा रही है।

loksabha election banner

बताते है कि बाघपुर गांव निवासी सचिन के बेरी क्षेत्र में दूबलधन चौक पर स्थित खोखे में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। रात करीब 11 बजे की इस घटना को जब आस-पास के लोगों ने देखा तो उन्होंने पुलिस एवं फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। जिस पर फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची और आग को बुझाने का प्रयास किया। लेकिन, तब तक खोखे में रखा हुआ सामान जलकर स्वाह हो चुका था।

इधर, दुकानदार सचिन ने बताया कि आग लगने के कारण दुकान में रखा लगभग एक लाख से ज्यादा के सामान का नुकसान हुआ है। सचिन के मुताबिक खोखे के साथ ही एक बेरी निवासी दयानंद भी अपनी रेहड़ी का सामान रखता है। वह भी इस आगजनी की घटना में स्वाह हो गया। हालांकि, मामले को सचिन का कहना है कि वारदात जान बूझकर अंजाम दी गई है। जबकि, पुलिस के स्तर पर सामने आया है कि प्रारंभिक जांच में मामला शॉर्ट सर्किट से जुड़ा लगता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.