Move to Jagran APP

रिश्तेदार के घर गई नाबालिग तो सौतेले पिता के बारे में किया हैरानीजनक खुलासा

सौतेला पिता पिछले काफी समय से अपनी नाबालिग बेटी के साथ जबरन रिश्ता बनाए हुए था। बेटी जब गर्भवती हुई तो मां के साथ मिलकर उसका जबरन गर्भपात भी करा दिया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 26 Aug 2018 08:44 PM (IST)Updated: Mon, 27 Aug 2018 08:56 PM (IST)
रिश्तेदार के घर गई नाबालिग तो सौतेले पिता के बारे में किया हैरानीजनक खुलासा
रिश्तेदार के घर गई नाबालिग तो सौतेले पिता के बारे में किया हैरानीजनक खुलासा

जेएनएन, झज्जर। जिले के एक गांव में सौतेला पिता पिछले काफी समय से अपनी नाबालिग बेटी के साथ जबरन रिश्ता बनाए हुए था। बेटी जब गर्भवती हुई तो मां के साथ मिलकर उसका जबरन गर्भपात भी करा दिया। जब बेटी के नजदीक रिश्तेदार पिछले दिनों जन्मदिन पर मिलने के लिए आए तो उसने भी साथ चलने की जिद की तो वे उसे ले आए। यहां इस बेटी ने पूरे मामले की जानकारी उन्हें दी। इसके बाद दिल्ली में जीरो एफआइआर दर्ज कराई गई। इस एफआइआर को अग्रिम जांच के लिए जिला झज्जर भेजा गया है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक लंबे समय से अपनी मां के साथ ननिहाल में रह रही यह बेटी वर्ष 2010 में नाना की मौत के बाद झज्जर के अंतर्गत आने वाले एक गांव में रहने के लिए आ गई थी। शिकायत में पीडि़त ने बताया कि इसकी मां को आंखों में कोई परेशानी थी, जिस कारण पिछले वर्ष उसने भिवानी के किसी गांव में अपना ऑपरेशन कराया था। इस दौरान वह करीब एक माह तक उसी गांव में भी रही।

मां से हुई इस दूरी का फायदा उठाते हुए सौतेले बाप ने बेटी के साथ जबरन संबंध स्थापित करने का दबाव बनाया। पीडि़ता की मां जब भी इलाज के लिए जाती थी तो उस दौरान भी यह सिलसिला जारी रहा। विरोध करने की सूरत में उसकी एक भी नहीं चल पाई। नवंबर-दिसंबर 2017 में पेट में दर्द के बाद जब पीडि़ता को एक चिकित्सक के पास अल्ट्रासाउंड के लिए ले गए तो वहां पता चला कि पेट में चार माह का बच्चा है। इस दौरान संचालक ने पुलिस में सूचना देने की बात कही, लेकिन वह उसे लेकर वहां से भाग आए।

इसके बाद वह दोनों उसे एक अन्य चिकित्सक के पास ले गए, जहां उसका जबरन गर्भपात कराया गया और इस बात का जिक्र करने पर जान से मारने की धमकी दी गई। पिछले दिनों जब पीड़िता का जन्मदिन आया तो नजदीकी रिश्तेदार उसमें शामिल होने के लिए पहुंचे। इस दौरान पीडि़त ने उनके साथ चलने की जिद भी। पहले पहल तो आरोपित ने जाने से ही मना कर दिया। बाद में जब वह लेकर गए तो मामला का पता चला।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.