Move to Jagran APP

चुनाव दूर नहीं, कमर कस कर तैयारी में जुट जाएं कार्यकर्ता

जागरण संवाददाता, झज्जर : कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने किसानों के हक में भाजपा सरका

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 11:24 PM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 11:24 PM (IST)
चुनाव दूर नहीं, कमर कस कर तैयारी में जुट जाएं कार्यकर्ता
चुनाव दूर नहीं, कमर कस कर तैयारी में जुट जाएं कार्यकर्ता

जागरण संवाददाता, झज्जर : कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने किसानों के हक में भाजपा सरकार के 4 वर्ष के कार्यकाल में हुए कार्यों को विपक्ष की सरकारों के 15 वर्ष के कार्यकाल पर भारी बताया। साथ ही किसान-गरीब की भलाई तथा सार्वजनिक कार्यों के मामले में भाजपा सरकार के हर काम को पिछली सरकारों की तुलना में ज्यादा बढि़या बताते हुए पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला व भूपेंद्र ¨सह हुड्डा को धनखड़ ने खुली चुनौती दी। कृषि मंत्री शुक्रवार को स्थानीय पंचायत भवन में भाजपा की अजेय भारत-अटल भारत जिला कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

loksabha election banner

मंत्री ने आगामी रबी सीजन के दौरान होने वाली बाजरा, धान व कपास आदि फसलों की खरीद का आंकड़ा बताते हुए कहा कि इस दीपावली किसानों के खाते में 1500 करोड़ रुपये ज्यादा आएंगे। कपास की खरीद के लिए झज्जर सहित महेंद्रगढ़, गुरुग्राम, रेवाड़ी सहित 40 नई मंडियों का इस सीजन से प्रावधान किया गया है। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को बाजरे की सरकारी खरीद के लिए किसानों को मेरी फसल-मेरा ब्यौरा पोर्टल पर अपडेट कराने के प्रति प्रेरित करने को भी कहा। कार्यकर्ताओं को पार्टी के कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए कृषि मंत्री ने कहा कि 23 सितंबर को शहीदी दिवस, 25 सितंबर को दीनदयाल उपाध्याय की जयंती, पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्व. अटल बिहारी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री मनोहर लाल तथा कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ के कृतित्व पर एक लाख रुपये की इनामी रागिनी तथा हरियाणवी लोक गीत प्रतियोगिता, दो अक्टूबर की सुबह आठ से दस बजे तक दो घंटे चार लाख लोग स्वच्छता के लिए श्रमदान करेंगे । वहीं पहली नवंबर को करनाल में आयोजित होने वाली विराट रैली को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव अब दूर नहीं है, ऐसे में कमर कस कर बूथ से लेकर हलका स्तर पर जीत की तैयारी में जुट जाओ। बहादुरगढ़ के विधायक नरेश कौशिक ने विपक्षी दलों पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा का चार साल का कार्यकाल सब पर भारी है। उन्होंने किसानों, गरीबों की भलाई के लिए कार्यों की जानकारी देने के साथ-साथ विपक्ष की ओर से फैलाए जाने वाले झूठे प्रचार का जवाब देने की कार्यकर्ताओं को सीख दी।

यह रहे मौजूद

पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को कार्यकर्ताओं ने बैठक में मौन धारण कर श्रद्धांजलि भी अर्पित की गई। इस दौरान विधायक नरेश कौशिक, लोकसभा प्रभारी अर¨वद यादव, जिला अध्यक्ष बिजेंद्र दलाल, जिला प्रभारी सुरेंद्र तेवतिया, जिप के चेयरमैन परमजीत सौलधा, वाइस चेयरमैन योगेश सिलानी, पूर्व मंत्री कांता देवी, जिला महामंत्री सीमा दहिया, डा. धर्मेद्र बब्लू खेड़ी खातीवास, सुनीता चौहान, जिला पार्षद प्रदीप अहलावत, कर्नल सुहाग, मनोज जांगड़ा, सहित जिला के अंतर्गत आने वाली विधानसभा क्षेत्रों से पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे। भाजपा के जिला अध्यक्ष बिजेंद्र दलाल ने बैठक में पहुंचने के लिए वरिष्ठ नेताओं का स्वागत किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.