Move to Jagran APP

रंग लाया प्रयास, छात्राओं की बसों संबंधी समस्या का हुआ निदान

जागरण संवाददाता, झज्जर : जिला मुख्यालय पर स्थित दैनिक जागरण कार्यालय में शुक्रवार को आयोजित

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 Sep 2018 11:52 PM (IST)Updated: Sat, 01 Sep 2018 11:52 PM (IST)
रंग लाया प्रयास, छात्राओं की बसों संबंधी समस्या का हुआ निदान
रंग लाया प्रयास, छात्राओं की बसों संबंधी समस्या का हुआ निदान

जागरण संवाददाता, झज्जर : जिला मुख्यालय पर स्थित दैनिक जागरण कार्यालय में शुक्रवार को आयोजित हेलो जागरण कार्यालय में बतौर अतिथि पहुंचे पुलिस कप्तान पंकज नैन के समक्ष अपनी बस की समस्या लेकर पहुंची छात्राओं के लिए शनिवार का दिन राहत भरा समाचार लेकर आया है। कारण कि जैसा वादा उन्हें मुलाकात के दौरान पुलिस कप्तान ने कार्यक्रम में किया था। ठीक उसी के अनुरूप यहां पर कार्रवाई भी होती हुई दिखाई दी।

prime article banner

गौरतलब है कि नेहरू कालेज की छात्राओं ने कालेज के बाद निजी एवं सरकार बसों के चालकों द्वारा बस को नहीं रोके जाने संबंधित शिकायत के साथ बस पास को लेकर आने वाली दिक्कत का भी उल्लेख किया था। जिस पर ट्रैफिक प्रभारी सुखबीर के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम कालेज में पहुंची। यहां बसों के नहीं रोके जाने से जुड़ी समस्या के निराकरण के लिए बैरीकेड लगवा दिए गए हैं। ताकि बसों के आवागमन के दौरान गति मंदी हो तथा वे रोके भी। ऐसा हो जाने से बेशक ही संभावित सड़क दुर्घटनाओं पर भी रोक लग सकेगी। इसी कड़ी में निजी बसों के स्तर पर आ रही समस्या के समाधान के लिए ट्रैफिक प्रभारी ने यूनियन के प्रधान से मुलाकात करते हुए विस्तृत बातचीत की है। जिसके बाद यह आश्वासन मिला है कि निजी बसों के नहीं रूकने तथा किसी भी तरह से छात्राओं के साथ दु‌र्व्यवहार की शिकायत नहीं आएगी। जिसके लिए खास तौर पर इन छात्राओं ने दैनिक जागरण एवं पुलिस कप्तान तथा उनकी टीम का आभार व्यक्त किया है। जिसके माध्यम से उन्हें त्वरित राहत मिल पाई।

इधर, यह भी बात सामने आइ्र है कि जीएम के स्तर पर एक कर्मचारी की तैनाती संबंधित क्षेत्र में की जाएगी। ताकि बसों के नहंी रूकने के कारण जो विद्यार्थी परेशान हो रहे हैं, उन्हें दिक्कत नहीं होने पाए। अन्य विद्यार्थियों को भी पहुंचेगा फायदा

बेशक ही यहां दैनिक जागरण कार्यालय में पहुंचते हुए कुछ छात्राओं ने एसपी के समक्ष समस्या रखी थी। लेकिन जिस प्रकार का आज यहां असर होता हुआ दिखा है। उससे अवश्य ही अन्य सभी विद्यार्थियों को भी फायदा पहुंचना स्वभाविक है। गौरतलब है कि इस क्षेत्र विशेष में अन्य भी कई शैक्षणिक संस्थान है। जहां पर बड़ी संख्या में विद्यार्थियों का आवागमन होता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.