Move to Jagran APP

किसानों से बातचीत को तैयार सरकार, बातचीत से निकलता है समस्या का समाधान : धनखड़

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने सोमवार शाम झज्जर में कार्यकर्ताओं की बैठक ली। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष ने सोनीपत पंचकूला और अंबाला में हो रहे स्थानीय निकाय चुनावों की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ विस्तार से चर्चा करते रणनीति तैयार की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 07:10 AM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 07:10 AM (IST)
किसानों से बातचीत को तैयार सरकार, बातचीत से निकलता है समस्या का समाधान : धनखड़
किसानों से बातचीत को तैयार सरकार, बातचीत से निकलता है समस्या का समाधान : धनखड़

जागरण संवाददाता, झज्जर : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने सोमवार शाम झज्जर में कार्यकर्ताओं की बैठक ली। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष ने सोनीपत, पंचकूला और अंबाला में हो रहे स्थानीय निकाय चुनावों की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ विस्तार से चर्चा करते रणनीति तैयार की।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता एकजुट होकर सोनीपत, पंचकूला और अंबाला स्थानीय निकायों में पार्टी को विजयी बनाने के लिए जुट जाएं। प्रत्येक कार्यकर्ता केंद्र में पीएम नरेंद्र मोदी और प्रदेश में मनोहर सरकार द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों को लेकर जनता के बीच जाएं। भाजपा सरकार समाज की छतीस बिरादरी के सर्वांगीण विकास के लिए निरंतर कार्य कर रही है। किसान, मजदूर, श्रमिक, दुकानदार व्यापारी आदि के हित में फैसले लिए जा रहे हैं। बैठक में जिला भर से कार्यकर्ता पहुंचे और प्रदेश अध्यक्ष के आहवान पर स्थानीय निकाय चुनावों में भाजपा को विजयी बनाने का कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया। धनखड़ ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत की बदौलत भाजपा दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक संगठन बनकर उभरा है। बैठक में मुख्य रूप से जिला भाजपा अध्यक्ष विक्रम कादियान, पूर्व विधायक नरेश कौशिक, डॉ राकेश कुमार, आनंद सागर, अनिल शर्मा मातनहेल, मनीष नंबरदार, रतन सागर, बिल्लू पहलवान, संदीप देशवाल, सहित पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे। मोदी सरकार ने किसान हित में लिए निर्णय

पत्रकारों से बातचीत में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बातचीत से हर समस्या का समाधान होता है। सरकार किसानों के साथ बातचीत को तैयार है। अपनी मांगों को लेकर आंदोलन सबका अधिकार है। लेकिन, रोड जाम करने से अन्य नागरिकों को परेशानी होती है। इसलिए किसान भाई अपनी बात सरकार के समक्ष रखें। मोदी सरकार ने किसानों की आय दोगुना करने के लिए किसान हितैषी निर्णय लिए हैं। किसानों के खातों में सीधे छह हजार रुपये भेजने का कार्य किया है। आगे भी किसान हितैषी निर्णय लिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि किसान सड़क जाम न करें, सरकार से बातचीत करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.