Move to Jagran APP

विकास और जनहित के एजेंडे में भाजपा पूरी तरह फेल : दीपेन्द्र हुड्डा

संवाद सूत्र, साल्हावास : सांसद दीपेन्द्र ¨सह हुड्डा का कहना है कि जनता भाजपा की जनविरोधी नीि

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Nov 2018 05:49 PM (IST)Updated: Mon, 05 Nov 2018 05:49 PM (IST)
विकास और जनहित के एजेंडे में भाजपा पूरी तरह फेल : दीपेन्द्र हुड्डा
विकास और जनहित के एजेंडे में भाजपा पूरी तरह फेल : दीपेन्द्र हुड्डा

संवाद सूत्र, साल्हावास : सांसद दीपेन्द्र ¨सह हुड्डा का कहना है कि जनता भाजपा की जनविरोधी नीतियों से काफी परेशान है। क्योंकि भाजपा ने लोगों को लालच देकर और अच्छे दिन के वादा देकर सत्ता प्राप्त करने का काम किया था। मगर जब भाजपा सत्ता में आई तो लोगों के लिए अच्छे दिन तो नहीं ला पाई। हां, बुरे दिन जरूर लाकर खड़े कर दिए।

loksabha election banner

सांसद ने कहा कि भूपेन्द्र ¨सह हुड्डा की जनक्रांति यात्रा का सातवां पड़ाव 25 नवम्बर को हिसार के बरवाला में होगा। जनक्रांति रथ यात्रा में उमड़ रही लाखों लोगों की भीड़ से साबित हो गया है की आने वाला समय हुड्डा का है और जनता ने अब मन बना लिया है कि वे भूपेन्द्र ¨सह हुड्डा को मुख्यमंत्री बना कर ही दम लेंगे। यहां क्षेत्र के आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बात कही।

उन्होंने भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि यह सरकार विकास और जनहित के एजेंडे में पूरी तरह फेल साबित हुई है। सांसद ने भाजपा पर युवाओं को झूठे वादे कर ठगने का आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव से पहले भाजपा ने युवाओं को हर वर्ष दो करोड़ नौकरियां देने और नौकरी नहीं मिल पाने की सूरत में 9000 रूपये महीना बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था। मगर अब 4 साल बीत चुके हैं हर वर्ष दो करोड़ नये रोजगार मिलना तो दूर लोगों को अपनी नौकरी बचाना मुश्किल पड़ रहा है। पारदर्शिता का ढोंग करने वाली इस सरकार में पर्दे के पीछे भ्रष्टाचार का आलम यह है कि नौकरी देने के नाम पर खुलेआम घूसखोरी चल रही है। युवाओं के साथ भाजपा ने धोखा किया है और मेहनतकश युवाओं के भविष्य के साथ खेलवाड़ कर रही है।

इस मौके पर पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल, एसीपी राजबीर जाखड़, विनय कुमार शर्मा, राज¨सह जाखड़, द्रोणाचार्य अवार्डी महाबीर फौगाट, अर्जुन अवार्डी बजरंग पूनिया, सासरोली से देवेन्द्र, प्रवीन सरपंच मालियावास, प्रदीप सरपंच , पूर्व सरपंच चांद नौगांव, पहलवान भुरू सरपंच मातनहेल, सोमबीर जाखड़, ठेकेदार हमायुपुर तथा लडायन सरपंच प्रतिनिधि डा. सुनील जाखड़ आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.