Move to Jagran APP

मातनहेल तहसील को मिला नायब तहसीलदार

मातनहेल तहसील कार्यालय में नायब तहसीलदार अंकित गहलौत ने पदभार संभाला।

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 08:20 AM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 08:20 AM (IST)
मातनहेल तहसील को मिला नायब तहसीलदार
मातनहेल तहसील को मिला नायब तहसीलदार

संवाद सूत्र, साल्हावास : मातनहेल तहसील कार्यालय में नायब तहसीलदार अंकित गहलौत ने पदभार संभाला। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कार्य करना है। इसलिए जल्द ही अनाज मंडी व मातनहेल के अंतर्गत आने वाले गांवों का दौरा किया जाएगा। तहसील में लंबित शासकीय प्रकरणों की संख्या भी है, साथ ही कोर्ट केस भी लंबित है। सभी का जल्द ही निपटारा किया जाएगा। प्रयास रहेगा कि ग्रामीणों को बार-बार तहसील कार्यालय में आकर परेशान ना होना पड़े।

loksabha election banner

मातनहेल तहसील के नंबरदार एसोसिएशन के प्रधान विजयपाल की अध्यक्षता में नव नियुक्त नायब तहसीलदार का तहसील कार्यालय में स्वागत किया। साथ ही आश्वस्त किया कि हर कार्य में नम्बरदार एसोसिएशन उनका साथ देगी। नंबरदार एसोसिएशन के प्रधान विजयपाल ने कहा कि तहसील कार्यालय में पिछले काफी समय से नायब तहसीलदार का पद खाली था। झज्जर के तहसीलदार को ही अतिरिक्त कार्यभार सौंप गया था। तहसील में नायब तहसीलदार की स्थाई नियुक्ति ना होने से क्षेत्र के लोगों को जमीन की रजिस्ट्री, स्थाई प्रमाण पत्र, आय प्रमाण पत्र जैसे जरूरी कामों के लिए हर रोज चक्कर काटने पर मजबूर होना पड़ रहा था। अब तहसील कार्यालय को स्थाई नायब तहसीलदार मिलने से लोगों को आ रही परेशानी से झुटकारा मिलेगा। इस दौरान पूर्व प्रधान फूलसिंह नौगांवा, राजसिंह सासरोली, भीम सिंह, रूडि़यावास, चंद्रभान झाड़ली, रमेश मातनहेल भी उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.