Move to Jagran APP

हत्या, लूटपाट सहित 12 आपराधिक मामलों में आरोपित गैंगस्टर नरेश उर्फ सेठी पर दर्ज हुआ 13वां मामला

जागरण संवाददाता झज्जर हत्या लूटपाट सहित 12 संगीन आपराधिक वारदातों में शामिल गैंगस्टर न

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Mar 2019 06:32 PM (IST)Updated: Mon, 11 Mar 2019 06:32 PM (IST)
हत्या, लूटपाट सहित 12 आपराधिक मामलों में आरोपित गैंगस्टर नरेश उर्फ सेठी पर दर्ज हुआ 13वां मामला
हत्या, लूटपाट सहित 12 आपराधिक मामलों में आरोपित गैंगस्टर नरेश उर्फ सेठी पर दर्ज हुआ 13वां मामला

जागरण संवाददाता, झज्जर : हत्या, लूटपाट सहित 12 संगीन आपराधिक वारदातों में शामिल गैंगस्टर नरेश उर्फ सेठी पर जिला पुलिस ने हत्या की साजिश रचते हुए अंजाम तक पहुंचाए जाने का 13वां मामला दर्ज किया है। मूल रूप से शहर के सिलानी गेट का निवासी नरेश इन दिनों दुलीना स्थित जिला कारागार में बंद है। जिसे पूछताछ के लिए प्रोडेक्शन वारंट पर लाने की प्रक्रिया के तहत ही 13 मार्च की तारीख अदालत द्वारा दी गई है। मृतक के भाई की शिकायत पर दर्ज मामले में गैंगस्टर पर जताए गए शक के आधार पर यहां जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है। हालांकि, इस मामले में यह भी चर्चा है कि मौका-ए-वारदात को अंजाम देने वाले कुछ लोगों के नाम भी पुलिस के सामने आए हैं। लेकिन आधिकारिक तौर पर पुष्टि किए जाने एवं किन कारणों से वारदात को अंजाम दिया गया से जुड़ी गुत्थी नरेश से होने वाली पूछताछ के बाद ही खुल पाएगी। इसलिए जिला पुलिस भी मामले में विभिन्न दृष्टिकोणों को मद्देनजर रखते हुए अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है। चलता रहा चर्चाओं का दौर अस्पताल में सुबह से ही पहुंचने लग गए थे लोग

loksabha election banner

रविवार सांय अग्रसेन चौक के नजदीक एक गली में सरेआम की गई हत्या की वारदात की दिन भर शहर में भी खूब चरचा रही। लोग मामले में अपने-अपने ढंग से प्रतिक्रिया देते हुए दिखाई दिए। इधर, सिविल अस्पताल में भी लोग सुबह से ही पहुंचने लग गए थे। गोलियां अधिक लगी होने के कारण मृतक के शव का पोस्टमार्टम करने में भी बोर्ड को काफी समय लगा। दोपहर बाद संपन्न हुई प्रक्रिया के बाद शव दुलीना ले जाया गया। जहां पर अंतिम संस्कार किया गया। दो वर्ष पूर्व पुरानी रंजिश का हुआ जिक्र

मृतक के बड़े भाई सुधीर की शिकायत पर दर्ज हुए इस मामले में दो वर्ष पूर्व गैंगस्टर नरेश द्वारा केके से पैसे मांगे जाने के मामले का जिक्र करते हुए रंजिश होने की बात कही गई है।

गौरतलब है कि करीब सात वर्ष पूर्व एक ट्रक को छीनकर पुलिस की कैदी वैन में टक्कर भी नरेश सेठी ने ही मारी थी। इसके बाद उसने अपने साथियों संग मिलकर श्रीभगवान व दिलबाग आदि पर गोलियां भी चलाई थी। बताते हैं कि पुलिस की कैदी वैन की लोकेशन भी उसी के जरिए बाकी साथी बदमाशों तक पहुंची थी। पिछली दफा पुलिस की पकड़ में आए इस गैंगस्टर ने लूटपाट एवं हत्याओं के कई मामलों का खुलासा किया था। जिसमें मुख्य रूप से जुलाई 2011 में अपने साथियों संग मिलकर बहालगढ़ (सोनीपत) से 10 लाख 85 हजार रुपये की लूटपाट की थी। इसके अलावा अगस्त 2011 में महाराष्ट्र के धुलिया इलाके से भी एक व्यक्ति से नरेश सेठी एवं उसके साथी बदमाशों ने 65 लाख रुपये हथियारों के बल पर लूट लिए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.