Move to Jagran APP

रोहतक में पीट-पीटकर की थी युवक की हत्या, चार आरोपित चढ़े पुलिस के हत्थे

सुशील हत्याकांड के चार आरोपितों को लाखनमाजरा थाना पुलिस ने रविवार देर रात गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों से पूछताछ में सामने आया कि पुराने झगड़े की रंजिश के चलते हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। चारों आरोपितों को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेगी।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 18 Oct 2021 11:24 AM (IST)Updated: Mon, 18 Oct 2021 11:24 AM (IST)
रोहतक में पीट-पीटकर की थी युवक की हत्या, चार आरोपित चढ़े पुलिस के हत्थे
खरैंटी गांव में हुआ था सुशील हत्याकांड, लाखनमाजरा थाना पुलिस ने चार आरोपितों को पकड़ा, कई अभी फरार

जागरण संवाददाता, रोहतक : खरैंटी गांव में दो दिन पहले हुए सुशील हत्याकांड के चार आरोपितों को लाखनमाजरा थाना पुलिस ने रविवार देर रात गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों से पूछताछ में सामने आया कि पुराने झगड़े की रंजिश के चलते हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। चारों आरोपितों को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेगी। जबकि फरार चल रहे अन्य आरोपितों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

loksabha election banner

बता दें कि खरैंटी गांव का रहने वाला 32 वर्षीय सुशील शनिवार देर रात अपने साथी सुमित उर्फ गोलू और सोनू के साथ गांव में एक दुकान पर चाउमीन खाने गया था। वहां पर उनकी अर्जुन और सदानंद के साथ कहासुनी हो गई, जिनके बीच पहले भी झगड़ा हो चुका था। इसके बाद अर्जुन पक्ष ने सुशील और उसके साथियों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। आरोपितों से बचने के लिए सुशील गली में भागा, लेकिन आरोपितों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। साथ ही उसके दोनों साथी भी घायल हो गए थे।

जिनका पीजीआइएमएस में उपचार चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने आरोपित अर्जुन, कप्तान, राकेश उर्फ लाला और प्रेम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, आरोपितों का करीब 20 दिन पहले भी सुशील पक्ष के साथ झगड़ा हुआ था। उस समय मामला शांत हो गया था, लेकिन आरोपित पक्ष अंदर ही अंदर रंजिश रखे हुए था। इसी रंजिश के चलते उन्होंने योजनाबद्ध तरीके से सुशील हत्याकांड को अंजाम दिया।

आरोपितों ने लाठी-डंडों से सिर पर वार किया। जिस वजह से अधिक खून बहा और सुशील की मौके पर ही मौत हो गई। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपित वहां से फरार हो गए थे। जो तभी से अपने रिश्तेदारों के यहां पर छिपते फिर रहे थे। आरोपितों को रिमांड पर लकर हत्याकांड में प्रयुक्त लाठी-डंडे बरामद किए जाएंगे।

सुशील हत्याकांड के मामले में चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। अन्य आरोपित अभी फरार चल रहे हैं, जिनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उन्हें भी पकड़ लिया जाएगा।

- अब्दुल्ला खान, थाना प्रभारी लाखनमाजरा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.