संवाद सहयोगी, हांसी: लॉकडाउन में नशा तस्कर अपने धंधे में लगे हुए हैं। शुक्रवार को हांसी जिला पुलिस के एंटी नारकोटिक्स स्टाफ ने दिल्ली से नशीले पदार्थों की खेप खरीदकर पंजाब जा रहे कार सवार तीन युवकों गिरफ्तार किया है। युवकों ने पुलिस को चकमा देने का पूरा प्रयास किया लेकिन पुलिस ने कार का पीछा कर युवकों को काबू कर लिया। पुलिस को टीम को देखते ही युवकों ने हेरोइन से भरी पॉलीथिन भी सड़क पर फेंक दिया, जिसे पुलिस ने बाद में बरामद कर लिया।

नारकोटिक्स स्टाफ को सूचना मिली थी कि आल्टो कार में सवार होकर तीन मुस्लिम युवक हांसी की तरफ आ रहे हैं। बाईपास पर स्थित पुलिस नाके पर पुलिस कर्मचारियों ने कार को रुकने का इशारा किया लेकिन युवक कार की रफ्तार तेज करते हुए भाग गए। जिसके बाद पुलिस टीमें आल्टो कार के पीछे लग गईं व कैंट के पास से पुलिस ने युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

पीआरओ सुभाष शर्मा ने बताया कि युवकों की पहचान बठिडा निवासी सुनील, लवजिदर व मनदीप के रूप में हुई है। पुलिस ने तीनों के कब्जे से 250 ग्राम हेरोइन बरामद की है। तीनों युवकों को पुलिस शनिवार को कोर्ट में पेश करेगी। प्रारंभिक पूछताछ में युवकों ने बताया कि वह नशीले पदार्थों का धंधा करते हैं और पुलिस नाकों से बचते हुए दिल्ली से बठिडा जा रहे थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस