Move to Jagran APP

नौकरी ज्वाइन करने के लिए घर से निकला युवक, होटल में निगला जहर, पिता को बताया- मर रहा हूं

28 वर्षीय बेटे सुधीर ने कमरा किराये पर लिया। इसके बाद उसने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जहरीला पदार्थ निगलने के बाद उसने अपने पिता को मोबाइल कॉल कर घटनाक्रम की जानकारी दे दी। घटना मंगलवार की थी और गुरुवार को युवक ने दम तोड़ दिया

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 10:03 PM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 10:03 PM (IST)
नौकरी ज्वाइन करने के लिए घर से निकला युवक, होटल में निगला जहर, पिता को बताया- मर रहा हूं
सिरसा में युवक ने जहर निगल लिया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई

सिरसा, जेएनएन। सिरसा शहर के बेगू रोड स्थित निजी होटल में कमरे में ठहरे युवक ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। बाद में युवक ने अपने पिता को कॉल कर बताया कि उसने जहरीला पदार्थ खा लिया है साथ ही होटल प्रबंधक को भी जानकारी देकर एंबुलेंस मंगवाने की बात कही। होटल प्रबंधक ने एंबुलेंस बुलाकर युवक को निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक युवक कालांवाली के मॉडल टाऊन का रहने वाला था। सोमवार को घर से नौकरी ज्वाइन करने के लिए हिमाचल जाने की कहकर गया था। बाद में वह सिरसा वापस लौट आया।

loksabha election banner

---

कालांवाली के मॉडल टाउन निवासी ठेकेदार वजीर चंद के 28 वर्षीय बेटे सुधीर ने बेगू रोड स्थित होटल रिद्धी सिद्धी में मंगलवार सुबह कमरा किराये पर लिया। इसके बाद उसने दोपहर करीब 12 बजे कमरे में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जहरीला पदार्थ निगलने के बाद उसने अपने पिता को मोबाइल कॉल कर घटनाक्रम की जानकारी दे दी। इसके बाद युवक ने होटल के प्रबंधक धीरज से कीटनाशक निगलने की बात कही और एंबुलेंस बुलाने को कहा। होटल प्रबंधक ने एंबुलेंस बुलाकर युवक को निजी अस्पताल पहुंचाया। जहां शाम को उसकी मौत हो गई। उधर घटना की जानकारी मिलने के बाद युवक के पिता वजीर चंद व परिजन मौके पर पहुंचे।

----पिता बोला- हिमाचल में पॉवर प्लाट में नौकरी ज्वाइन करने की कहकर गया था

मृतक सुधीर अविवाहित था। मृतक के पिता वजीर चंद ने बताया कि सुधीर बीटेक पास था। पंजाब के तलवंडी वनवाला प्लांट में जॉब करता था। हिमाचल में पॉवर प्लांट में नौकरी लगनी तय हुई थी। इसको लेकर उन्होंने दस लाख रुपये भी दिये थे। सोमवार को सुधीर लैपटॉप लेकर मोटरसाइकिल से सिरसा गया और वहां से चंडीगढ़ गया। चंडीगढ़ से उसने रामा मंडी में रहने वाली अपनी बहन से वीडियो कॉल कर बात की थी। बाद में वह चंडीगढ़ के होटल में रूका और वहां से बुधवार तड़के सिरसा के लिए रवाना हो गया। सिरसा में पहुंचकर रिद्धी सिद्धी होटल में रूका।

----युवह होटल के कमरे में रूका था, जहां उसने कीटनाशक का सेवन कर लिया। कीटनाशक सेवन के बाद अपने पिता से बात की और होटल मैनेजर को बताया। जिसके बाद उसे हस्पताल ले जाया गया। जहां शाम को उसकी मौत हो गई। मृतक सुधीर के पिता वजीर चंद के बयान पर इतेफाकिया मौत होने की कार्रवाई की है। - हेड कांस्टेबल सत्यादेव, जांच अधिकारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.