Move to Jagran APP

पत्‍नी को ससुराल छोड़ने गए युवक का ससुर के साथ हुआ झगड़ा, जोहड़ में कूदा, मौत

पत्‍नी को ससुराल छोड़ने गए युवक की ससुर के साथ झगड़ा हो गया। युवक की छह महीने ही पहले शादी हुई थी। उसने जोहड़ में कूदकर जान दे दी। मृतक के दादा की शिकायत पर सुसर व एक अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 05:13 PM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 05:13 PM (IST)
पत्‍नी को ससुराल छोड़ने गए युवक का ससुर के साथ हुआ झगड़ा, जोहड़ में कूदा, मौत
ससुराल में झगड़े के बाद युवक ने जोहड़ में कूदकर जान दे दी।

फतेहाबाद, जेएनएन। फतेहाबाद में एक युवक ने आत्‍महत्‍या कर ली। आत्‍महत्‍या से पहले युवक का ससुर के साथ झगड़ा हुआ था। मृतक के दादा की शिकायत पर ससुराल वालों पर केस दर्ज कर लिया गया है।

loksabha election banner

फतेहाबाद क्षेत्र के गांव ब्राह्मणवाला में अपनी पत्नी को उसके मायके छोडऩे आए पंजाब के जिला मानसा के गांव बक्शीवाला निवासी गुलाब सिंह ने ससुर से झगड़ा होने पर जोहड़ में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने जोहड़ से गुलाब सिंह का शव बरामद कर उसके दादा जोगिंद्र सिंह की शिकायत पर मृतक के ससुर और एक अन्य के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया है।

जोगिंद्र सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उनके पोते गुलाब सिंह की शादी करीब छह माह पहले ही गांव ब्राह्मणवाला की कुलबीर कौर पुत्री लक्ष्मण सिंह के साथ हुई थी। 23 सितंबर को उसका पोता अपनी पत्नी को छोडऩे के लिए ससुराल आया था। इसी दिन देर शाम करीब साढ़े पांच बजे उसके ससुर लक्ष्मण सिंह ने गुलाब सिंह की माता गुरमीत कौर को फोन कर कहा कि उनका लड़का यहां आकर गाली-गलौज कर रहा है। वे आकर उसे ले जाएं।

शिकायतकर्ता ने बताया है कि जैसे ही इसकी सूचना उसे मिली तो वे गुलाब का रिश्ता करवाने वाले उनके गांव के ही कुलवंत उर्फ कांता के अलावा गांव के एक अन्य लखविंद्र सिंह के साथ गाड़ी  लेकर गांव ब्राह्मणवाला पहुंचे। वे गांव पहुंचे तो देखा कि उसके पोते का अपने ससुर लक्ष्मण सिंह के साथ झगड़ा चल रहा था।

इस दौरान उनके साथ गए कुलवंत उर्फ कांता ने गाड़ी से उतरते ही उसके पोते गुलाब को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। विवाद को देखते हुए उसने गुलाब सिंह को उनसे छुड़वा कर गाड़ी में बैठा लिया और अपने गांव वापस आने लगे तो रास्ते में ही बिचौलिए कुलवंत उर्फ कांता ने फिर से गुलाब सिंह को गाड़ी से उतारकर कर मारा तो उससे गुलाब ने अपना हाथ छुड़ाकर जोहड़ में छलांग लगा दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.