लाखनमाजरा, जेएनएन। आत्‍महत्‍या के केस बढ़ते जा रहे हैं। चांदी गांव में बहन के घर रह रहे युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका। मूलरूप से पंजाब के बठिंडा जिले के लोहार गांव का रहने वाला 23 वर्षीय सोमनाथ काफी समय से चांदी गांव में अपनी बहन के घर रहता था। जो यहीं पर बाइक रिपेयरिंग की दुकान करता था। शनिवार रात वह दुकान में था। सुबह होने पर जब काफी देर तक भी दुकान का शटर नहीं खुला तब जाकर परिवार के लोगों को शक हुआ।

उन्होंने दुकान का शटर खोला तो वहां पर सोमनाथ का शव फंदे पर लटका हुआ था। पता चलने पर लाखनमाजरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक की तलाशी ली, लेकिन उसके पास से ऐसा कोई भी साक्ष्य नहीं मिला, जिससे आत्महत्या के कारणों का पता चल सके। परिवार के लोग भी इस बारे में कुछ नहीं बता पा रहे हैं। लाखनमाजरा थाना प्रभारी नरेश राठी ने बताया कि आत्महत्या के कारणों का पता किया जा रहा है। शव का पोस्‍टमार्टम करवाया गया है।

हेरोइन सहित दो बाइक सवारों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

रतिया : पुलिस ने नशा तस्करों पर कार्यवाही करते हुए स्पैशल स्टाफ पुलिस टीम ने हेरोइन तस्करी के आरोप में दो बाइक सवारों को काबू कर उनके कब्जे से 11 ग्राम 50 मिलीग्राम हेरोइन बरामद की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शहर रतिया में मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरु कर दी है। स्पेशल स्टॉफ पुलिस टीम गस्त के दौरान पालिका बाजार रतिया मे मौजूद थी। उसी दौरान बाइक पर सवार दो युवकों को शक के आधार पर काबू करके उनकी तलाशी ली तो उनके कब्जे से उक्त हेरोइन बरामद हुई। पकड़े गये दोनों युवक कृष्ण उर्फ सन्नी निवासी रतिया व विशाल उर्फ बच्ची निवासी फतेहाबाद से हेरोइन व बाइक को कब्जा पुलिस ने लिया गया। दोनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश कर उन्हे न्यायिक हिरासत हिसार जेल भेज दिया।

गांजा पत्ती सहित एक गिरफ्तार

सांपला : पुलिस ने सूचना के आधार पर दिल्ली रोड से एक आरोपित को अवैध गांजा पत्ती को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान सांपला लाइनपार निवासी रविंद्र के रूप में हुई है। सूचना के आधार पर एसआई सतीश कुमार, ईएचसी सुनील व सिपाही बुधराम वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान दिल्ली की ओर से एक युवक पैदल आता दिखाई दिया। पुलिस ने आरोपित को संदिग्ध मानते हुए आरोपित से पूछताछ कर तलाशी ली। तलाशी के दौरान आरोपित से 104 ग्राम अवैध गांजा पत्ती बरामद हुई। फिलहाल पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजते हुए आगे की जांच शुरू कर दी है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021