हिसार/सिरसा, जेएनएन। स्कूटी सवार युवक-युवती गांव अबूबशहर के नजदीक राजस्थान कैनाल में कूद गए। राहगीरों ने शोर मचाया तो ग्रामीणों ने बचाने की कोशिश की लेकिन पानी के तेज बहाव के कारण बचाया नहीं जा सका। एक बाइक को ओवरटेक करने के बाद दोनों नहर में कूद गए। घटना शाम करीब सवा 7 बजे की बताई जाती है। 

डबवाली साइड से स्कूटी चौटाला की ओर जा रही थी। स्कूटी को एक लड़का चला रहा था, जबकि लड़की पीछे बैठी हुई थी। गांव अबूबशहर में हाईवे पर स्थित पेट्रोल पंप के समीप लड़के ने स्कूटी की गति बढ़ा दी। आगे चल रहे बाइक चालक को क्रॉस करने के बाद स्कूटी का रुख राजस्थान कैनाल की ओर कर लिया। बाइक चालक के सामने स्कूटी समेत दोनों नहर में कूद गए। यह सब देखकर राहगीर ने शोर मचाया तो अबूबशहर गोशाला की दीवार पर बैठे युवक मौका पर पहुंचे।

पानी में लड़की डूबती हुई नजर आई। ग्रामीणों ने उसे बाहर निकालने का प्रयास किया। उसी समय आंधी चल पड़ी, नहर में पानी का बहाव बढ़ गया। ऐसे में लड़की को नहीं निकाला जा सका। प्रत्यक्षदर्शी सुनील कुमार ने बताया कि बाइक चालक बैंक कर्मी था जो डबवाली से चौटाला की ओर जा रहा था। उसके बाइक को ओवरटेक करके ही स्कूटी सवार युवक-युवती कैनाल में कूद गए।

इधर सुबह करीब 11 बजे डबवाली निवासी भारत भूषण ने राजस्थान कैनाल में छलांग लगा दी। उस समय युवा नहर में नहा रहे थे, उन्होंने वृद्ध को सकुशल बाहर निकाल लिया। सूचना पाकर चौटाला पुलिस मौका पर पहुंची तो वृद्ध के बेटे को बुलाया गया। पुलिस के अनुसार वृद्ध बाइक पर लिफ्ट लेकर आया था। उसके बेटे वीरेंद्र ने बताया कि वह मानसिक तौर पर परेशान है।

स्कूटी समेत लड़का-लड़की के राजस्थान कैनाल में छलांग लगाने संबंधी कोई जानकारी नहीं है, न ही इस संबंध में किसी ने कोई सूचना दी। -आत्मा राम, कार्यकारी प्रभारी, पुलिस चौकी चौटाला।

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस