Move to Jagran APP

मकान से आ रही थी बच्ची के रोने की आवाज, अंदर जाकर देखा तो देखने वालों के उड़ गए होश

घटना के समय मृतका घर में अपनी डेढ़ साल की बेटी के साथ थी। उसका पति किसी काम से चंडीगढ़ गया था।

By JagranEdited By: Published: Thu, 28 Jun 2018 03:33 PM (IST)Updated: Thu, 28 Jun 2018 03:33 PM (IST)
मकान से आ रही थी बच्ची के रोने की आवाज, अंदर जाकर देखा तो देखने वालों के उड़ गए होश
मकान से आ रही थी बच्ची के रोने की आवाज, अंदर जाकर देखा तो देखने वालों के उड़ गए होश

जेएनएन, हिसार : माडल टाउन में बैंक अधिकारी की पत्नी ने बुधवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय मृतका घर में अपनी डेढ़ साल की बेटी के साथ थी। उसका पति किसी काम से चंडीगढ़ गया था।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक बिश्नोई धर्मशाला के पास एसबीआइ बैंक हिसार में सहायक प्रबंधक के पद पर कार्यरत सत्यवान किराए के मकान में आदमपुर रहते हैं। आज किसी काम से वह चंडीगढ़ गए थे। इसी दौरान उसकी पत्नी सरिशा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के बारे में मकान मालिक को उस समय पता चला जब मृतका की डेढ़ साल की बेटी लगातार रोने आवाज आने लगी। काफी देर तक जब बच्ची चुप नहीं हुई तो पड़ोसियों ने मौके पर जाकर देखा तो सरिशा फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी जबकि उसकी बेटी उसके पास बैठी रो रही थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। पूरे मामले से पुलिस ने बैंक अधिकारी को अवगत करवा दिया है। इसके बाद बैंक अधिकारी चंडीगढ़ से रवाना हो गया है। वहीं मृतका के मायके पक्ष को पुलिस ने आदमपुर बुलाया है। पुलिस जांच अधिकारी का कहना है कि परिजनों के आने के बाद ही जांच आरंभ की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने घटनास्थल को सील करके अपने अधीन कर लिया है। विशाखापट्नम के रहने वाले हैं बैंक अधिकारी

एसबीआइ बैंक में कार्यरत सत्यवान विशाखापट्नम के रहने वाले हैं। इनकी पत्नी भी वहीं की रहने वाली है। बैंक अधिकारी लंबे समय से किराए के मकान में आदमपुर में रह रहे थे।

बच्ची का रो-रोकर बुरा हाल

सरिशा ने जिस समय फंदा लगाया वह घर में अपनी डेढ़ साल की बच्ची के साथी थी और वह लाश के पास ही बैठकर बुरी तरह रो रही थी। फिलहाल बच्ची मकान मालिक के पास है और उसका रो-रोकर बुरा हाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.