Move to Jagran APP

सिरसा में शादी का झांसा देकर युवती से बनाए संबंध, फिर कर दिया इन्‍कार

सिरसा में ऐलनाबाद क्षेत्र निवासी युवती की शिकायत पर ऐलनाबाद पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ उसे बहला फुसलाकर भगा ले जाने व दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 06:18 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 06:18 PM (IST)
सिरसा में शादी का झांसा देकर युवती से बनाए संबंध, फिर कर दिया इन्‍कार
सिरसा में शादी का झांसा देकर युवती से बनाए संबंध, फिर कर दिया इन्‍कार

सिरसा, जेएनएन। दुष्‍कर्म के केस लगातार सामने आ रहे हैं। सिरसा में ऐलनाबाद क्षेत्र निवासी युवती की शिकायत पर ऐलनाबाद पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ उसे बहला फुसलाकर भगा ले जाने व दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने डबवाली क्षेत्र के गांव कम्यारा निवासी सोनू व तलवाड़ा खुर्द निवासी सुखपाल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि करीब साल भर पहले सोनू अपने मामा के घर आया था। वहां उससे मुलाकात हुई और एक दूसरे से प्यार करने लगे और शादी करने का फैसला लिया।

prime article banner

बीती 10 जुलाई को सोनू ने कहा कि वह रात को घर से भागकर सुबह कोर्ट में शादी कर लेंगे। रात को सोनू व उसका साथी सुखपाल मोटरसाइकिल पर आए और बहला फुसला कर उसे भी साथ ले गए। युवती ने आरोप लगाया कि सोनू ने खेतों में बने ट्यूबवेल के कमरे में ले जाकर उसकी मर्जी के खिलाफ उसके साथ गलत काम किया। सुखपाल बाहर खड़ा पहरा दे रहा था, सुखपाल ने भी उसके साथ छेड़छाड़ की। बाद में सोनू ने उससे शादी से इंकार कर दिया। इसके बाद उसने अपने माता पिता को सारी जानकारी दी। इस मामले में ऐलनाबाद पुलिस की उपनिरीक्षक सुशील बाला मामले की जांच कर रही है।

17 किलो गांजा पत्ती सहित दो मोटरसाइकिलों पर सवार पांच युवक काबू

सिरसा : सीआइए कालांवाली पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर नौ स्थित हनुमान मंदिर खैरेकां के निकट रात में नाकेबंदी के दौरान दो मोटरसाइकिल पर सवार पांच युवकों को 17 किलो गांजा पत्ती के साथ काबू किया। आरोपितों की पहचान कंवरपुरा निवासी रहीम, अयालकी निवासी संदीप, सुरेंद्र व ङ्क्षरकू, नागपुर निवासी रामलखन के रूप में हुई है। आरोपितों के खिलाफ सदर सिरसा थाना में मामला दर्ज किया गया है। जानकारी मुताबिक सीआइए कालांवाली की टीम एएसआइ सोमित कुमार की अगुवाई में रात को खैरेकां के समीप नाकेबंदी किए हुए थी। पुलिस को सूचना मिली कि मोटरसाइकिल पर कुछ युवक गांजा लेकर आ रहे हैं। कुछ देर बाद पुलिस को मोटरसाइकिल पर तीन युवक आते दिखाई दिये जो पुलिस टीम को देखकर वापस मुडऩे लगे। इसी दौरान रहीम नामक युवक मोटरसाइकिल से कूद गया, बाद में पुलिस ने तीनों युवकों को काबू कर लिया। इसी दौरान उनके पीछे फतेहाबाद की ओर से एक और मोटरसाइकिल पर दो लोग आते दिखाई दिये, जिनके हाथ में प्लास्टिक का बैग था। पुलिस ने उन्हें काबू कर उनकी तलाशी ली तो उनके कब्जे से 17 किलो ग्राम गांजा पत्ती बरामद हुई। आरोपितों रामलखन, संदीप, सुरेंद्र व ङ्क्षरकू ने बताया कि यह गांजा वे फतेहाबाद में वाल्मीकि चौक से एक युवक से लेकर आए है, जिसकी वे चारों तथा रहीम मिलकर बेचते हैं। पुलिस ने आरोपितों व सप्लायर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

15 किलो डोडापोस्त सहित कार सवार तीन पकड़े

सिरसा : सीआइए सिरसा पुलिस ने बेगू रोड क्षेत्र से कार में सवार एक महिला व दो व्यक्तियों को 15 किलो डोडापोस्त के साथ काबू किया है। आरोपितों की पहचान काकू ङ्क्षसह निवासी मानीङ्क्षसह वाला जिला फरीदकोट, पवन ङ्क्षसह निवासी कोटकपूरा व महिला परमजीत कौर निवासी कोटकपूरा के रूप में हुई है। आरोपितों के खिलाफ शहर थाना में अभियोग दर्ज किया गया है। जानकारी मुताबिक सीआइए सिरसा की टीम एएसआइ तरसेम ङ्क्षसह के नेतृत्व में चौपटा से सिरसा शहर की तरफ आ रही थी। रास्ते में पुराने डेरे के समीप एक कार को संदिग्धावस्था में देखकर उसकी शक के आधार पर तलाशी ली तथा 15 किलो चूरापोस्त बरामद किया। आरोपितों ने बताया कि वे उक्त डोडापोस्त मानीखेड़ा निवासी व्यक्ति से खरीद कर लाए थे। आरोपितों व सप्लायर के खिलाफ शहर सिरसा थाना में अभियोग दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.