रोहतक, जेएनएन। शहर के आर्य नगर में महिला ने पंखे पर चुन्नी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। प्राथमिक पूछताछ में पता चला कि महिला की छोटी बहन ने ससुरालियों से विवाद के चलते जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या का प्रयास किया था, जिसकी जानकारी मिलते ही महिला ने यहां पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआइएमएस में रखवा दिया गया है। 
मूलरूप से असम की रहने वाली 35 वर्षीय पायल की शादी करीब ढाई साल पहले आर्य नगर निवासी नीरज के साथ हुई थी। शुक्रवार दोपहर के समय पायल मकान की पहली मंजिल पर किसी काम से गई थी, जो काफी देर तक भी नीचे नहीं आई। इसके बाद ससुरालियों ने जाकर देखा तो पायल ने पंखे पर चुन्नी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर रखी है। उसे आनन-फानन में नीचे उतारने का प्रयास किया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। आर्य नगर थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह और एफएसएल इंचार्ज डा. सरोज दहिया मलिक भी मौके पर पहुंची।
बहन को लेकर परेशान रहती थी पायल
पुलिस के पूछने पर ससुरालियों ने बताया कि पायल अपनी बहन को लेकर अकसर परेशान रहती थी। बहन का अपनी ससुरालियों के साथ विवाद चल रहा था। जिसके चलते पायल की बहन ने कुछ दिन पहले जहरीला पदार्थ निगल लिया था। इसकी जानकारी मिलते ही पायल की काफी परेशान थी। इसी वजह से उसने यह कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस ने मायके पक्ष को सूचना भिजवा दी गई है। मायके पक्ष के आने के बाद उनके बयान दर्ज किए जाएंगे, जिसके बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी। मायके पक्ष के लोग शनिवार सुबह तक रोहतक पहुंचेंगे, जिसके बाद ही शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। 
क्या कहती है पुलिस 
आर्य नगर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह ने बताया कि महिला की बहन ने भी कुछ दिन पहले जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या का प्रयास किया था। बहन की गृहस्थी को लेकर महिला काफी परेशानी बताई जा रही है। फिलहाल मायके पक्ष के लोगों के आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। 
 

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः हरियाणा में बंजर ना हो जाए भूमि, मिट्टी में नाइट्रोजन व फास्फोरस की कमी और पानी में विद्युत चालकता ज्‍यादा

यह भी पढ़ेंः Haryana Weather News: हरियाणा में अगले छह दिन तक मौसम रहेगा खुश्क, जल्द करें फसल कटाई

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप