(जींद) हिसार, जेएनएन। प्रेम प्रसंग में एक महिला ने प्रेमी व उसके दोस्त के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। शव को खुर्द बुर्द करने के लिए बुटाना नहर में फेंक दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित महिला भी घर से फरार हो गई। शनिवार को पुलिस ने शव को हिसार जिले के गांव पुट्ठी से बरामद कर लिया। मृतक की मां की शिकायत पर पुलिस ने पत्नी सहित तीन लोगों के खिलाफ हत्या व शव को खुर्द बुर्द करने का केस दर्ज किया है। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

वार्ड नंबर 6 निवासी शांति देवी ने सफीदों थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 24 सितंबर रात को उसका बेटा रिंपी भाटिया (25) घर से लापता हो गया था। उसका पत्नी पायल के साथ अकसर झगड़ा होता रहता था।  अगले ही दिन 25 सितंबर को सुबह दस बजे पायल भी घर से चली गई। उसके बाद से दोनों का कोई अता-पता नहीं है। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज की जांच शुरू कर दी थी।

पुलिस ने शक के आधार पर रामा नगर सफीदों निवासी परमजीत उर्फ कर्ण को हिरासत में लिया। पूछताछ में उसने बताया कि उसकी रिंपी की पत्नी पायल से फोन पर बातचीत होती थी। इसी दौरान पायल ने रिंपी की हत्या की साजिश रची। इसके लिए उसने पानीपत निवासी हैप्पी को बुला लिया। 24 सितंबर की रात को पायल ने रिंपी को किसी से मिलवाने की बात कही और उसके साथ बाइक पर शहर से तीन किलोमीटर दूर गांव उरलाना में नहर पर ले आई। यहां पहुंचते ही तीनों ने रिंपी को पकड़ लिया और सिर पर ईंटों से वार कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को नहर में फेंक दिया।

हत्या के बाद पायल को घर छोड़ गए आरोपित

पुलिस पूछताछ में परमजीत ने बताया कि रिंपी की हत्या करने के बाद उन्होंने पायल को घर छोड़ दिया था। मामले के जांच अधिकारी गुलाब सिंह ने बताया कि रिंपी की हत्या होने की आशंका पर पुलिस दो दिन से उरलाना के पास शव को तलाशने में जुटी हुई थी। शनिवार को उसका शव हिसार के पुट्ठी गांव के पास नहर से बरामद कर लिया गया।

ङ्क्षरपी की मां शांति ने बताया कि उसकी शादी करीब 6 साल पहले हांसी में की थी। पायल के अज्ञात युवकों से फोन पर बात करने को लेकर दंपती में अकसर झगड़ा होता रहता था। परमजीत पायल के पड़ोस में अपने मामा के घर आता-जाता रहता था। इसी दौरान दोनों में संपर्क हुआ। बताया जाता है कि हैप्पी व परमजीत सफीदों के एक निजी कॉलेज में पढ़ते हैं। जांच अधिकारी गुलाब सिंह ने बताया कि बाकी आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप