Move to Jagran APP

चचेरे देवर के साथ रिलेशनशिप में रहती है पत्नी, बेटों को लेने गया पिता तो लगा दी आग

पत्नी ने अपने देवर के साथ मिलकर पति को आग लगाकर जान से मारने का प्रयास किया। पीड़ित युवक ने बताया कि उसके चचेरे भाई के साथ रिलेशनशिप में रहने वाली उसकी पत्नी सुनीता उर्फ संतोष व अन्यों ने मिलकर उसे जलाने का प्रयास किया।

By Rajesh KumarEdited By: Published: Sun, 29 May 2022 02:50 PM (IST)Updated: Sun, 29 May 2022 02:50 PM (IST)
चचेरे देवर के साथ रिलेशनशिप में रहती है पत्नी, बेटों को लेने गया पिता तो लगा दी आग
पत्नी ने पति को आग लगाकर की जान से मारने की कोशिश।

सिरसा, जागरण संवाददाता। बीती 27 मई को गांव सुचान की चंडीगढ़ बस्ती में दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया। इस झगड़े में एक पक्ष के युवक राकेश ने दूसरे पक्ष पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर उसे जलाने का प्रयास करने के आरोप लगाए है। गंभीरावस्था होने के कारण युवक को अग्रोहा रेफर किया है। पीड़ित युवक ने बताया कि उसके चचेरे भाई के साथ रिलेशनशिप में रहने वाली उसकी पत्नी सुनीता उर्फ संतोष व अन्यों ने मिलकर उसे जलाने का प्रयास किया।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में गांव बीघड़ निवासी राकेश कुमार ने बताया कि वर्ष 2011 में उसकी शादी सुनीता उर्फ संतोष निवासी चंडीगढ़ बस्ती के साथ हुई थी। उसके दो बेटे हैं। उसने बताया कि करीब एक साल से उसकी पत्नी संतोष उसके दोनों बेटों के साथ उसके चचेरे भाई माेनू के साथ रिलेशनशिप में रहती है। उसने बताया कि जब उसने अपनी पत्नी से अपने दोनों बेटे देने को कहा तो उसने मना कर दिया।

डंडों से किया हमला

शिकायतकर्ता ने बताया कि बीती 23 मई को उसके ससुर सुरजीत सिंह की मौत हो गई। उसकी पत्नी सुनीता व मोनू गांव सुचान में आए हुए थे। 26 मई को मोनू ने उसे फोन कर कहा कि तू सुचान आ जा और अपने दोनों लड़कों को ले जा। जिसके बाद वह अपनी बुआ रानी निवासी कोटली के घर रूका और 27 मई की सुबह को वह दोनों लड़कों को लेने के लिए सुचान जा रहा था। रास्ते में शराब ठेके के पास मोनू ने उसे रोका और उससे बहस करने लगा। उसने उस पर डंडे से वार किया। वहां ग्रामीणों ने बीच बचाव करवा दिया। इसके बाद वह अपने ससुर सुरजीत सिंह के घर चला गया। उसके पीछे मोनू भी आ गया।

आस पड़ोस के लोगों ने बचाई जान

वहां मौजूद उसकी पत्नी सुनीता उर्फ सन्तोष, साले राजू, दर्शन वासी चण्डीगढ़ बस्ती सुभाष, चाचा मोहन लाल, राजेश वासीयान बीघड ने उसे पकड़ लिया और मारपीट की। वे कहने लगे कि बाहर तो तू बच गया अब तूझे जान से मारेंगे। इस पर उसकी पत्नी सुनीता माचिस ले आई। उसके पीछे खड़े मोनू ने अपने हाथ में ली हुई बोतल उस पर उड़ेल दी। बाद में सभी ने पकड़ उसे पकड़ लिया और उसकी पत्नी सुनीता ने उसे माचिस से आग लगा दी। जब उसने मदद के लिए शोर मचाया तो आस पड़ोस के लोगों ने मौके पर पहुंचे और उस पर पानी डालकर आग बुझाई। इस मामले की जांच डिंग थाना के हेड कांस्टेबल इकबाल सिंह कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.