बेरी (झज्जर) जेएनएन। गांव माजरा डी निवासी एक व्यक्ति को दो दिनों तक चारपाई से बांधकर बिना खाना-पानी दिए रखकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपित मृतक की पत्नी मंजू व सास मोखरा निवासी गुड्डी देवी को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपित घटना के 20 दिन बाद गिरफ्तार हुई हैं। पुलिस ने उन्हें न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

बेरी थाना प्रभारी जय भगवान ने बताया कि गांव माजरा डी निवासी कैलाश ने पुलिस को शिकायत दी थी। शिकायत में बताया कि उसके चाचा फूलसिंह के साथ उसकी चाची व चाचा की सास जानबूझकर दुव्र्यवहार कर रही हैं। फूलसिंह को चाची व चाचा की सास ने चारपाई पर रस्सियों से बांध दिया। खाना व पानी तक नहीं दिया, उल्टा धूप में भी बांधे रखा। दो दिन तक चारपाई से बंधा रहने के कारण फूलसिंह की मौत हो गई। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज जांच की।

प्रवर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने भी इस मामले को गंभीरता से जांच करते हुए शीघ्र आरोपितों को गिरफ्तार करने के आदेश दिए थे। थाना बेरी की टीम ने मृतक की पत्नी मंजू व सास मोखरा निवासी गुड्डी देवी को गिरफ्तार किया है। आरोपित मंजू व उसकी मां गुड्डी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि मंजू अपने शराबी पति फूलसिंह की कलह से तंग थी। इसी को लेकर मंजू ने अपनी मां को अपने पास बुलाया। इसके बाद दोनों ने मिलकर 17 सितंबर को फूलङ्क्षसह चारपाई से बांध दिया।

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप