हिसार/बहादुरगढ़, जेएनएन। बहादुरगढ़ में हाईवे पर एक कार और बाइक में आमने-सामने की टक्‍कर हो गई। टक्‍कर इतनी तेज थी कि बाइक और कार का आगे का हिस्‍सा चकनाचूर हो गया। जिसके चलते पति-पत्नी की मौत हो गई। सड़क हादसा बेरी मार्ग पर हुआ। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, वहीं कार चालक गाड़ी छोड़ मौके से भाग निकला, अभी पता नहीं चल पाया है कि कार कौन चला रहा था। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आमने सामने की टक्‍कर किस कारण से हुई।

बता दें कि मृतक संदीप व उसकी पत्‍नी सोनिया बाइक पर सवार थे और खरहर गांव के निवासी थे। उनकी शादी को अभी दो साल भी नहीं हुए थे और अभी उनकी कोई संतान भी नहीं है। हादसा इतना भयंकर था कि जिसने भी देखा सन्‍न रह गया। टक्‍कर के बाद पति-पत्‍नी के मांस के टुकड़े गाड़ी के बोनट पर जा गिरे। मंजर बेहद खतरनाक था और पति पत्‍नी को अस्‍पताल पहुंचने का भी मौका नहीं मिला। हादसे में हेलमेंट भी नजर आ रहा है, मगर हेलमेंट पहना हुआ था कि नहीं यह पता नहीं चल पाया है।

मृतक संदीप व पत्‍नी सोनिया फाइल फोटो

हादसे के बाद रोड पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, वहीं परिजनों को सूचना दे दी गई है और एक साथ दो मौत होने से घर में मातम पसरा है। पुलिस ने शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए अस्‍पताल भिजवाया है। कार चालक की तलाश जारी है।

 

Posted By: manoj kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप