Move to Jagran APP

पुलिस एसआइटी से जांच कराने को तैयार तो परिजनों ने कहा-जांच कोई भी करे हमें तो हमारे बेटे के हत्यारे चाहिए

नारनौंद रोहित हत्याकांड के आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर चल रहा धर

By JagranEdited By: Published: Thu, 11 Apr 2019 07:00 AM (IST)Updated: Thu, 11 Apr 2019 07:00 AM (IST)
पुलिस एसआइटी से जांच कराने को तैयार तो परिजनों ने कहा-जांच कोई भी करे हमें तो हमारे बेटे के हत्यारे चाहिए
पुलिस एसआइटी से जांच कराने को तैयार तो परिजनों ने कहा-जांच कोई भी करे हमें तो हमारे बेटे के हत्यारे चाहिए

संवाद सहयोगी, नारनौंद : रोहित हत्याकांड के आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर चल रहा धरना नौवें दिन भी जारी रहा। धरने पर हांसी के डीएसपी सतेन्द्र कुमार पहुंचे और धरने को खत्म करने की गुहार लगाई। मगर मृतक के परिजनों ने धरना खत्म करने से इनकार कर दिया और इस मामले की जांच एसआइटी से करवाने की मांग की।

prime article banner

करीब दो साल पहले हुई रोहित की हत्या के आरोपितों को आज तक भी पुलिस नहीं पकड़ पाई है। इसको लेकर परिजन धरने पर बैठे हुए हैं और धरने पर हर रोज सैकड़ों लोग समर्थन देने के लिए पहुंच रहे हैं। बुधवार को हांसी हेड क्वाटर के डीएसपी सतेन्द्र कुमार धरना स्थल पर पहुंचे और पीड़ित परिवार से बातचीत करते हुए कहा कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और जल्द ही आरोपितों तक पहुंच जाएगी। उन्होंने परिजनों से धरना खत्म करने की गुहार भी लगाई। मगर परिजनों ने धरना खत्म करने से इंकार कर दिया और कहा कि जब तक उसके हत्यारों को पुलिस सामने नहीं लाएगी तब तक उनका धरना जारी रहेगा। वहीं डीएसपी ने परिजनों से इस मामले की जांच एसआइटी से करवाने को भी कहा तो परिजनों ने कहा कि एक तय समय सीमा के अंदर जांच पूरी होनी चाहिए। वहीं इस मामले को लेकर गठित की गई कमेटी के सदस्यों ने बताया कि धरने को तेज करने के लिए कमेटी की एक मीटिग की जाएगी और उसमें ठोस निर्णय लेकर धरने को ओर तेज किया जाएगा ताकि सोये हुए प्रशासन की आंख खुल सके।

मृतक के पिता बजे सिंह ने बताया कि डीएसपी ने इस मामले की जांच एसआइटी से करवाने के लिए कहा है। हमें तो हमारे बेटे के हत्यारे चाहिए चाहे पुलिस इसकी जांच किसी से भी करवाए। जब तक उसके हत्यारे नहीं पकड़े जाएंगे, तब तक वो धरने पर ही बैठे रहेंगे। वर्जन:::::::::::

वो पुलिस अधीक्षक की तरफ से पीड़ितों से मिलने के लिए गए थे। अगर उसके परिजन चाहेगें तो इस मामले की जांच के लिए एसआइटी का गठन कर दिया जाएगा। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। जल्द ही आरोपितों की पहचान कर ली जाएगी।

सतेन्द्र कुमार, डीएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.