Move to Jagran APP

युवती के गर्भवती होने पर नहीं पसीजा दिल, ब्‍लैकमेल कर करता रहा दुष्‍कर्म

युवती ने बताया कि उसे अपने गर्भवती होने का पता चला तो इस बारे में आरोपित अजय की बहन को बताया लेकिन उन्होंने सहयोग नहीं किया। मजबूर होकर उसे गर्भपात करवाना पड़ा। इसके बाद युवती ने मामले में पुलिस को शिकायत दी

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 10:06 AM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 10:06 AM (IST)
युवती के गर्भवती होने पर नहीं पसीजा दिल, ब्‍लैकमेल कर करता रहा दुष्‍कर्म
आरोपित आपत्तिजनक फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती से दुष्कर्म करता रहा।

हिसार: एक और दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। जिला निवासी एक युवती ने एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाकर महिला थाना पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि करीब एक वर्ष से वह अजय की दोस्त थी। इस बीच दोनों ने एक दूसरे से शादी करने की बात कहकर शारीरिक संंबंध बनाए। युवती ने बताया कि अजय के परिजनों को दोनों का मिलना पसंद नहीं था। उसे जान से मारने की धमकी भी मिली थी।

loksabha election banner

युवती का आरोप है कि अजय ने इसके बाद उसकी आपत्तिजनक फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी दी और उस पर दबाव बनाकर उससे दुष्कर्म करता रहा।

युवती ने बताया कि उसे अपने गर्भवती होने का पता चला तो इस बारे में अजय की बहन को बताया, लेकिन उन्होंने सहयोग नहीं किया। मजबूर होकर उसे गर्भपात करवाना पड़ा। इसके बाद युवती ने मामले में पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपित अजय के खिलाफ धारा 376(2), 506 व 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

खड़े ट्रक में कार ने मारी टक्कर, सेक्टर 13 निवासी व्यक्ति की मौत

हिसार: दिल्ली रोड पर सातरोड गांव के पास शनिवार देर शाम एक कार ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। जिससे कार चालक सेक्टर 13 निवासी 49 वर्षीय पवनीत की मौत हो गई। मृतक मुख्यत: जयपुर का रहने वाला है। लेकिन फिलहाल वह सेक्टर 13 में रह रहा था। जानकारी के अनुसार सातरोड गांव के पास एक धर्मकांटा के नजदीक सड़क किनारे एक ट्रक खड़ा था। इसी दौरान हांसी की ओर से आ रही एक कार ने खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार ट्रक के नीचे जा घुसी। जिससे  कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने एंबुलेंस बुलाकर उसे सिविल अस्पताल भिजवाया।

जहां डाक्टरों ने पवनीत को मृत घोषित कर दिया। मृतक के शव को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। जहां रविवार को मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। वहीं एक अन्य मामले में गांव भेरिया निवासी करीब 45 वर्षीय हरबीर की उपचार के दौरान मौत हो गई। हरबीर बाइक के सामने गोवंश आने से 8 अक्टूबर को गंगवा के पास घायल हो गया था। उसे शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.