संवाद सूत्र, बादली : बाढ़सा बस स्टैंड पर दो युवकों द्वारा कार लेकर फरार होने का मामला सामने आया है। दोनों युवकों ने पहले जिस टैक्सी को आनलाइन बुक किया। उसके बाद उसे लोकेशन पर बुलाकर बुकिंग कैंसिल कर दी। फिर कार ड्राइवर को हांसी चलने को कहा। बाढ़सा बस स्टैंड पहुंचने पर दोनों युवकों ने कार चालक को गाड़ी रोक कर चाय का आर्डर देने को कहा। इस दौरान मौके का फायदा उठाकर दोनों युवक कार लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने मामले की शिकायत चौकी एम्स बाढ़सा की पुलिस दी है।।

पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर 49 फरीदाबाद निवासी अखिलेश पांडे पुत्र राजमणि ने बताया कि  वह अपनी कार को आनलाइन टैक्सी के तौर पर चलाता है। वीरवार की सुबह करीब 5 बजे के आसपास वह घर पर ही मौजूद था। इस दौरान काल आया कि एक हांसी की बुकिंग है और कहा कि वह लोकेशन पर लेने के लिए आ जाए। अखिलेश ने बताया कि 15 मिनट के अंदर ही उपरोक्त पते पर पहुंच गया। लोकेशन पर पहुंचने के बाद बुकिंग कैंसिल हो गई। जैसे ही वह वापस मुड़कर जाने लगा तो दो युवकों ने अखिलेश को रुकने का इशारा किया। दोनों युवकों ने उसे हांसी चलने को कहा। अखिलेश ने दोनों को हांसी लेकर जाने की हामी भर दी।

इस दौरान एक युवक अखिलेश के साथ बगल वाली सीट पर बैठ गया और दूसरा युवक पिछली सीट पर बैठा हुआ था। गुडगांव बादली रोड से होते हुए वह हांसी की तरफ जा रहे थे कि बाढ़सा बस स्टैंड के पास जब वह पहुंचे तो उन दोनों ने उसे चाय पीने के लिए गाड़ी रोकने को कहा। अखिलेश ने गाड़ी साइड में लगा दी। दोनों युवकों ने अखिलेश को कहा कि वह चाय का आर्डर दे आए। जैसे ही अखिलेश चाय का आर्डर देने गया। उसी दौरान पीछे से दोनों युवक कार लेकर फरार हो गए। अखिलेश ने बताया कि उसका मोबाइल फोन कार के अंदर ही था। फोन किया तो वह भी स्वीच आफ आ रहा है।  फिलहाल पुलिस ने अखिलेश की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Manoj Kumar