Move to Jagran APP

पिज्जा बनाने से मना किया तो रेहड़ी संचालक को घसीट-घसीट कर पीटा, 10 हजार रुपये छीने और दी जान से मारने की धमकी

बहादुरगढ़ में बाइक सवार दो युवकों ने रेहड़ी संचालक की जमकर पिटाई कर की। पीड़ित रेहड़ी वाला ओमेक्स टू बीआर के सामने पिज्ज होट के नाम से रेहड़ी लगाता है। सूचना पाकर सेक्टर छह थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और रेहड़ी संचालक के बयान लिए।

By Jagran NewsEdited By: Naveen DalalPublished: Thu, 06 Oct 2022 08:33 AM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 08:33 AM (IST)
पिज्जा बनाने से मना किया तो रेहड़ी संचालक को घसीट-घसीट कर पीटा, 10 हजार रुपये छीने और दी जान से मारने की धमकी
बहादुरगढ़ में रेहड़ी वाले के साथ मारपीट।

बहादुरगढ़, जागरण संवाददाता। बहादुरगढ़ के शहर के ओमेक्स सिटी के नार्थ एवेन्यु टू बीआर के सामने पिज्जा बनाने से मना करने पर बाइक पर सवार होकर आए दो युवकों ने रेहड़ी संचालक की जमकर पिटाई कर दी। भागने लगा तो उसे घसीट-घसीट कर पीटा। बाद में दोनों युवक उससे दिनभर की कमाई करीब 10 हजार रुपये छीनकर फरार हो गए।

loksabha election banner

पीड़ित ने दी सेक्टर छह थाना में शिकायत, केस दर्ज

पीड़ित ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची सेक्टर छह थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि आरोपितों को जल्द ही सुराग लगाकर उन्हें सलाखों के पीछे कर दिया जाएगा।

बाइक पर आए दो युवकों ने बुधवार देर रात दिया वारदात को अंजाम

पुलिस को दी शिकायत में जिला भिंड के गांव भिंड निवासी इरफान खान ने बताया कि वह बहादुरगढ़ के माडल टाउन की गली नंबर चार में रहता है। वह ओमेक्स टू बीआर के सामने पिज्ज होट के नाम से रेहड़ी लगाता है। बुधवार रात करीब साढ़े 10 बजे बाइक संख्या एचआर-13जे-2007 पर सवार होकर दो लड़के आए। दोनों लड़कों ने पिज्जा का आर्डर दिया। देर रात होने के कारण उसने पिज्जा बनाने से मना कर दिया।

उन दोनों ने जबरदस्ती की लेकिन उसने पिज्जा बनाने से साफ मना कर दिया। इस पर दोनों युवक तैश में आ गए और उसे मारना-पीटना शुरू कर दिया। वह जान बचाकर भागने लगा तो उन दोनों ने उसे घसीट-घसीट कर पीटा और उसकी दिनभर की कमाई के 10 हजार रुपये भी छीन लिए व जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। उसने किसी तरह इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर सेक्टर छह थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और रेहड़ी संचालक के बयान कलमबद्ध किए। सेक्टर छह थाना पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छज्ञनबीन शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.