Move to Jagran APP

टीचर से शिकायत करने पर दोस्‍त की कर दी थी हत्‍या, इनामी बदमाश को अब पुलिस ने किया ढेर Hisar news

सीसवाल गांव के रवींद्र उर्फ कालिया ने पूर्व सहपाठी की गोलियां मारकर हत्या कर दी थी कि उसने स्कूल में टीचर से उसकी शिकायत की थी। फिर वह फरार हो गया उस पर 50 हजार का इनाम था।

By manoj kumarEdited By: Published: Wed, 17 Jul 2019 12:40 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jul 2019 12:40 PM (IST)
टीचर से शिकायत करने पर दोस्‍त की कर दी थी हत्‍या, इनामी बदमाश को अब पुलिस ने किया ढेर Hisar news
टीचर से शिकायत करने पर दोस्‍त की कर दी थी हत्‍या, इनामी बदमाश को अब पुलिस ने किया ढेर Hisar news

हिसार, जेएनएन। मेरठ में यूपी पुलिस ने जिन चार बदमाशों को मुठभेड़ में ढेर किया है, उनमें हिसार जिले का बदमाश भी शामिल है। अपराध की दुनिया में कदम रखने वाले मृतक ने जरा सी बात के लिए हत्‍या कर दी थी। बता दें कि सीसवाल गांव के रवींद्र उर्फ कालिया ने सिर्फ इस बात को लेकर अपने पूर्व सहपाठी कुलदीप की गोलियां मारकर हत्या कर दी थी कि उसने स्कूल में पढ़ाई के दौरान टीचर से उसकी शिकायत की थी। टीचर ने रवींद्र की पिटाई कर दी थी।

loksabha election banner

दोनों ने पढ़ाई पूरी कर ली थी। कई साल गुजरने के बाद भी रवींद्र के मन से बदले की बात नहीं निकली थी। उसने साथियों के साथ मिलकर कुलदीप की हत्या कर दी थी। रवींद्र पर कई आपराधिक केस दर्ज थे। सरकार ने उसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम रख रखा था।

कुछ ग्रामीणों ने बताया कि रवींद्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर गांव के शराब ठेके पर गोलियां बरसाई थीं और ठेकेदार से रंगदारी मांगी थी। तब यह मामला तूल पकड़ गया था। उसके बाद पुलिस ने उस पर शिकंजा कस दिया था। वह पुलिस के डर से हरियाणा छोड़कर यूपी में चला गया था। वह वहां के गैंग में शामिल हो गया था।

पुलिस ने उसकी तलाश में कई जगह छापेमारी की थी, मगर वह हाथ नहीं लगा था। वह बेहद शातिर था और बार-बार ठिकाने बदलता रहता था। वह मोबाइल फोन नहीं रखता था। ताकि किसी को उसकी लोकेशन का पता न चल सके। आदमपुर थाना, सीआइए और स्पेशल स्टाफ की पुलिस के निशाने पर था। यूपी पुलिस ने मुठभेड़ की सूचना हिसार पुलिस को दे दी है। मृतक रवींद्र के परिजन सूचना मिलने के बाद यूपी के लिए रवाना हो गए।

पुलिस के पास भी नहीं था कोई फोटो

रवींद्र का पुलिस के पास कोई फोटो नहीं था। वह उसकी तलाश अवश्य कर रही है लेकिन उसको ढूंढने और फोटो के लिए परिवार से भी पूछताछ की थी। परिवार वाले भी उसके बारे में कम जानते थे कि वह कहां रहता था।

यह है सारा मामला

यूपी के मेरठ में बदमाशों ने मंगलवार को एक थानेदार को गोली मारकर एक लाख के इनामी बदमाश रोहित उर्फ सांडू को छुड़वाने का प्रयास किया। पुलिस ने मुठभेड़ में रोहित और उसके 50-50 हजार इनामी तीन साथियों को गोलियां मारकर मार गिराया। मेरठ व मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच 10 घंटे मुठभेड़ चली। मुठभेड़ में चार पुलिस कर्मियों को भी गोलियां लगी। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.