Move to Jagran APP

हिसार के गांव में डेरे में घुसकर बाबा से किया कुकर्म, चार लोगों पर केस दर्ज

उकलाना पुलिस ने क्षेत्र के एक गांव के डेरे में रहने वाले बाबा की शिकायत पर चार युवकों के खिलाफ जबरदस्ती डेरे में घुसकर बाबा से कुकर्म करने के आरोप में केस दर्ज किया है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 11 May 2020 09:17 AM (IST)Updated: Mon, 11 May 2020 09:17 AM (IST)
हिसार के गांव में डेरे में घुसकर बाबा से किया कुकर्म, चार लोगों पर केस दर्ज
हिसार के गांव में डेरे में घुसकर बाबा से किया कुकर्म, चार लोगों पर केस दर्ज

उकलाना(हिसार) जेएनएन। दुष्‍कर्म या बच्‍चाें से कुकर्म करने के मामले सामने आते रहते हैं। मगर हिसार में एक बाबा से कुकर्म करने का मामला सामने आया है। उकलाना पुलिस ने क्षेत्र के एक गांव के डेरे में रहने वाले बाबा की शिकायत पर चार युवकों के खिलाफ जबरदस्ती डेरे में घुसकर बाबा से कुकर्म करने के आरोप में केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

बाबा ने उकलाना पुलिस को शिकायत देकर आरोप लगाया कि वह पिछले करीबन चार माह से इस डेरे में अपने गुरु के साथ रह रहा है। गत रात्रि वह डेरे में बने बरामदे में सोया हुआ था। इस दौरान आरोपित आशीष अपने तीन अन्य साथियों के साथ जबरदस्ती डेरे में घुस आया। इसके बाद आशीष व एक अन्य आरोपित ने उनके साथ जबरदस्ती कुकर्म किया।

जब उन्होंने शोर मचाया तो उनके गुरु जाग गए। जिसके बाद आरोपितों ने फिर उनके ऊपर हमला कर दिया और गंभीर रूप से चोट मारी तथा जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने चारों आरोपितों के खिलाफ डेरे में जबरदस्ती घुसने, कुकर्म करने, चोट मारने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।

नाबालिग युवती का अपहरण कर किया था दुष्कर्म, चौथा आरोपित गिरफ्तार, जेल भेजा

हांसी : महिला थाना पुलिस ने नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने के मामले में एक और आरोपित को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार किए गए आरोपित की पहचान उपमंडल के एक गांव निवासी जयभगवान उर्फ संदीप के रूप में हुई है। पुलिस ने जयभगवान उर्फ संदीप को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। गौरतलब है कि उपमंडल के एक गांव की एक नाबालिग युवती ने महिला थाना में शिकायत दी थी कि गांव के युवकों ने उसका अपहरण कर दुष्कर्म किया था। मामले में तत्परता से कार्रवाई करते हुए महिला थाना पुलिस द्वारा तीन आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.