Move to Jagran APP

सिरसा में अनोखी ठगी, वेबसाइट पर वीडियो देखने और लाइक करने के मिलेंगे पैसे... कहकर ठगे 55 हजार

सिरसा में धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। फायर ब्रिगेड के चालक से 55 हजार ठगे गए हैं। आरोपित ने बताया कि वेबसाइट पर वीडियो देखने और लाइक करने पर रुपये मिलेंगे। झांसे में लेकर पीड़ित से 50 हजार ले लिए।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Sat, 12 Jun 2021 02:54 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jun 2021 02:54 PM (IST)
सिरसा में अनोखी ठगी, वेबसाइट पर वीडियो देखने और लाइक करने के मिलेंगे पैसे... कहकर ठगे 55 हजार
ठग ने पिक्चर प्रमोशन डॉट कॉम नाम की साइट पर आइडी बनाकर पैसे कमाने का लालच दिया।

सिरसा, जेएनएन। कालांवाली फायर ब्रिगेड के चालक विजयपाल ने टीम लीडर कमल के खिलाफ धोखाधड़ी करने का केस दर्ज करवाया है। शिकायत में बताया गया कि कमल से उसकी जान पहचान मोदी केयर कंपनी के जरिये हुई। कमल ने उसे बताया कि वह एक ऐसी कंपनी में काम करता है जहां वीडियो देखने व लाइक करने के पैसे मिलते हैं।

loksabha election banner

शिकायत के मुताबिक, आरोपित कमल ने पिक्चर प्रमोशन डॉट कॉम नाम की साइट पर आइडी बनाकर पैसे दिलवाने के नाम पर उससे 19 अक्टूबर 2020 को खाते में राशि डलवा ली। उसे बताया कि धीरे-धीरे उसके खाते में पैसे आने शुरू होंगे। उसे साइट खोलकर वीडियो देखना और लाइक करना है। आरोप है कि लंबे समय तक वह यही काम करता रहा। लेकिन उसे कोई राशि प्राप्त नहीं हुई। इसके बाद उसने कमल से बात की तो उसने बताया कि उसने तो ठगी करनी थी वह कर ली। शिकायत में बताया गया कि उससे 55 हजार रुपये की राशि ठगी गई है। इस मामले में जब दी गई राशि वापस मांगी तो आरोपित कमल ने मना कर दिया। इसके बाद उसे अपने साथ धोखाधड़ी का अहसास हुआ। इसके बाद मामले की शिकायत एएसपी कालांवाली को की गई। कालांवाली थाना पुलिस ने अब इस मामले में कमल के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पिकअप में लाद रखे थे पशु, दो के खिलाफ केस दर्ज

नाइट डॉमिनेशन के दौरान सिटी थाना डबवाली पुलिस ने बठिंडा चौक पर नाके के दौरान पिकअप गाड़ी से तीन बैल बरामद किए हैं। इन्हें बुरी तरह से बांधा हुआ था। पुलिस ने इसे पशु क्रूरता मानते हुए केस दर्ज किया है। उप निरीक्षक राधेश्याम पुलिस टीम के साथ वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी दौरान बठिंडा रोड की तरफ से पिकअप गाड़ी आई। गाड़ी को रुकवाया तो उस पर तिरपाल लगी हुई थी और उसे पूरी तरह बंद किया हुआ था। तिरपाल हटाने पर उसमें तीन बैल मिले, जिन्हें बुरी तरह से बांधा हुआ था। ज्यादा गर्मी के कारण बैलों की हालत खराब हो रही थी। पुलिस ने पिकअप चालक जगदीप सिंह निवासी गांव सिंधवा जिला फरीदकोट पंजाब व इसी गांव निवासी रामसिंह को गिरफ्तार कर लिया। उप निरीक्षक सुरेश कुमार ने बताया कि इन बैलों को बेचने के लिए मेवात ले जाया जा रहा था।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.