Move to Jagran APP

अनियंत्रित इनोवा कार पेड़ से टकराई, कार सवार दो युवकों की मौत, दो भाई गंभीर

दादरी में अचानक से आवारा पशु के आने से गाड़ी का संतुलन बिगड़ा गया और पेड़ से जा टकराई। जिसके कारण दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में दो युवको की मौत हो गई और अन्य की गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक रेफर किया गया है।

By Naveen DalalEdited By: Published: Sat, 13 Aug 2022 01:05 PM (IST)Updated: Sat, 13 Aug 2022 02:44 PM (IST)
अनियंत्रित इनोवा कार पेड़ से टकराई, कार सवार दो युवकों की मौत, दो भाई गंभीर
गांव रामबास के समीप पेड़ से टकराने से क्षतिग्रस्त कार।

चरखी दादरी, जागरण संवाददाता। दादरी जिले के गांव रामबास के समीप शुक्रवार देर रात एक इनोवा कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई तथा दो भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए रोहतक पीजीआइ रेफर किया गया है। पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार गांव रामबास निवासी करीब 24 वर्षीय अंकित, करीब 24 वर्षीय राहुल, अमित व सुमित शुक्रवार को महेंद्रगढ़ जिले के गांव नावा में अपने दोस्त के घर किसी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। वहां से वापिस आते समय शुक्रवार देर रात करीब साढ़े 12 बजे जब वे गांव दगड़ौली से रामबास के रास्ते पर गांव रामबास से करीब दो किलोमीटर पहले पहुंचे तो उनकी कार के सामने अचानक पशु आ गया। पशु को बचाने के चक्कर में उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं कार सवार अंकित व राहुल की मौके पर ही मौत हो गई तथा अमित व सुमित गंभीर रूप से घायल हो गए। वहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों घटना की जानकारी झोझू कलां थाना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायलों को उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। यहां पर चिकित्सकों ने उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया। हादसे की जानकारी पाकर मृतकों व घायलों के स्वजन भी घटनास्थल पर पहुंचे। जिसके बाद दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में भिजवाया गया।

एक ही परिवार से हैं दोनों मृतक

दादरी के सरकारी अस्पताल में मौजूद स्वजनों ने बताया कि मृतक अंकित व राहुल एक ही परिवार से थे। वहीं अमित व सुमित दोनों सगे भाई हैं। बताया जा रहा है कि अमित, सुमित व अंकित पंचकुला में किसी प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं। दोस्त के यहां समारोह में शामिल होने के लिए वे घर आए थे।

इत्तफाकिया मौत की कार्रवाई की : जांच अधिकारी

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी पवन कुमार ने बताया कि मृतक अंकित के पिता रविंद्र के बयान के आधार पर इत्तफाकिया मौत की कार्रवाई अमल में लाई गई है। शनिवार को दादरी के सरकारी अस्पताल में शवों का पोस्टमार्टम करवाया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.