बरवाला (पासा राम धतरवाल) जेएनएन। शुक्रवार की अलसुबह हांसी बरवाला रोड पर एक कार की अज्ञात वाहन के साथ टक्कर हो गई और उसके बाद कार तुड़े से भरी ट्राली में जा टकराई। इस सड़क हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार गांव खैरी वासी सुरेंद्र व कुलदीप अपने तीन दोस्तों के साथ रात्रि को कार लेकर किसी कार्य के लिए जा रहे थे। जब वह हांसी-बरवाला रोड पर हांसी की तरफ जा रहे थे तो जब राजली गांव के बस स्टैंड के पास पहुंचे तो आगे से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी और कार फिर आगे जा रहे तूड़े से भरी ट्राली से टकरा गई।

कार ट्राली से टकराते ही त्रिपाल फट गया और तुड़ा कार के ऊपर आ गिरा। यह हादसा इतना भयंकर था कि कार सवार गांव खैरी वासी कुलदीप व सुरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई तथा तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बरवाला के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

उनकी गंभीर हालत को देखते हुए घायलों को हिसार रेफर कर दिया। वहीं मृतक गांव खैरी सुरेंद्र व कुलदीप के शव को बरवाला के सरकारी अस्पताल में रखवा दिया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए हिसार के सरकारी में भेजा जा रहा है।

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप