सिरसा, जेएनएन। सिरसा जिले में दो अलग अलग सड़क हादसों में ट्रैक्टर ट्रालियां हादसे का कारण बनी। इसके चलते दो अलग अलग जगहों पर हुए हादसों में दो लोगों की मौत हो गई जबकि पांच घायल हो गए। हादसों की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी मुताबिक सोमवार रात्रि करीब सात बजे रानियां क्षेत्र के गांव मैहणाखेड़ा के समीप शादी समारोह से लौटते समय एक कार लकड़ियो से भरी ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। इस हादसे में कार चालक इंद्रपाल निवासी गंगवा हिसार की मौत हो गई। जबकि तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये। जिन्हें अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया है।

गांव गंगवा निवासी इंद्रपाल, अपने भाई धर्मपाल, गांव निवासी प्रभू व विष्णु के साथ गिदड़ा गांव में शादी समारोह के अंदर आया हुआ था। शादी समारोह में शिरकत करने के बाद सायं करीब सात बजे वापस अपने गांव लौट रहे थे। इसी दौरान जैसे ही गांव मैहणाखेड़ा के पास पहुंचे। कार चला रहे इंद्रपाल को सामने से रोशनी पड़ने पर कुछ दिखाई नहीं दिया। इससे कार ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराई। इससे इंद्रपाल, धर्मपाल व प्रभू के गंभीर चोट लगी। राहगीरों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इंद्रपाल की रास्ते में ही मौत हो गई। जबकि धर्मपाल, प्रभू , विष्णु को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। रानियां पुलिस ने मृतक धर्मपाल के साले गांव मंगाली निवासी सुरेंद्र सिंह के बयान पर इतेफाकिया कार्रवाई की है।

उधर मंगलवार सुबह डिंग क्षेत्र के गांव भावदीन के समीप सिरसा की तरफ जा रही ट्रैक्टर ट्राली के साथ पीछे से आ रही बोलेरो गाड़ी की भिडंत हो गई। इस हादसे में गाड़ी में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो को गंभीर चोटें आई है। हादसे के बाद डिंग थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस