बाढड़ा [पवन शर्मा] चरखी दादरी जिले के गांव कान्हड़ा में एक पिकअप वाहन द्वारा दो लोगों को बुरी तरह रौंदकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। मृतक के परिजनों के ब्यान पर पुलिस ने गांव के ही लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

गांव कान्हड़ा निवासी महेन्द्र सिंह देर रात्रि अपने साथी विजय के साथ गांव कान्हड़ा से बेरला जाने वाले रास्ते पर स्थित शराब ठेके के सामने बैठे हुए थे और उसी समय गांव के ही संदीप व कुलबीर सिंह नामक युवक पिकअप वाहन में सवार होकर आए तथा उनके आते ही दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर कहासुनी व गालीगलौच शुरु हो गई।

पुरानी रंजिश के चलते देखते ही देखते पिकअप वाहन चालक संदीप ने पिकअप को तेज गति से चलाते हुए महेन्द्र सिंह को बुरी तरह रौंद दिया और इसी दौरान एक अन्य व्यक्ति भी बुरी तरह घायल हो गया जिसने देर रात्रि उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। आरोपी व्यक्ति तुरंत मौका से फरार हो गया।

घटना की जानकारी मिलते ही सरपंच ने पुलिस को सारी घटना से अवगत करवाया जिसके बाद  एसएचओ तेलूराम की अगुवाई में पुलिस टीमें मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई। मृतक महेन्द्र सिंह के परिजनों ने पहुंच कर उनके शव को दादरी ले गए जहां दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया। मृतक महेन्द्र के बड़े भाई धनसिंह निवासी कान्हड़ा ने पुलिस को दी सूचना में बताया कि वह तीन भाई हैं और दो भाई सरकारी सेवा तथा एक गांव में रहकर खेतीबाड़ी कर अपने परिवार की आजीविका चलाते हैं।

देर रात्रि उसके भाई की गांव के ही एक व्यक्ति ने पुरानी रंजिश के चलते वाहन से रौंद कर हत्या कर दी। पुलिस ने दम तोड़ने से पहले दिए गए युवक के बयान पर आरोपी के खिलाफ भादस की धारा 302, 307 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

घटना के बाद पुलिस व एपएफएसल टीम ने भी मौके पर पहुंच कर निरीक्षण किया वहीं दो टीमों का गठन कर आरोपी चालक की गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरु कर दिया। थाना प्रभारी तेलूराम ने बताया कि यह सारी घटना आरोपी के शराब पीने के दौरान हुई है और और आरोपी को अतिशीघ्र गिरफ्तार कर पुलिस जल्द ही हत्याकांड का खुलासा करेगी।

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस