Move to Jagran APP

खूनी खेल में बदली आपसी कहासुनी, पिकअप वाहन से रौंद कर दो लोगों की हत्या

शराब पीने के दौरान आपसी रंजिश में हुई घटना। दम तोड़ने से पहले दिए गए युवक के बयान पर आरोपी के खिलाफ भादस की धारा 302 307 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 02:31 PM (IST)Updated: Tue, 05 Nov 2019 02:31 PM (IST)
खूनी खेल में बदली आपसी कहासुनी, पिकअप वाहन से रौंद कर दो लोगों की हत्या
खूनी खेल में बदली आपसी कहासुनी, पिकअप वाहन से रौंद कर दो लोगों की हत्या

बाढड़ा [पवन शर्मा] चरखी दादरी जिले के गांव कान्हड़ा में एक पिकअप वाहन द्वारा दो लोगों को बुरी तरह रौंदकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। मृतक के परिजनों के ब्यान पर पुलिस ने गांव के ही लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

prime article banner

गांव कान्हड़ा निवासी महेन्द्र सिंह देर रात्रि अपने साथी विजय के साथ गांव कान्हड़ा से बेरला जाने वाले रास्ते पर स्थित शराब ठेके के सामने बैठे हुए थे और उसी समय गांव के ही संदीप व कुलबीर सिंह नामक युवक पिकअप वाहन में सवार होकर आए तथा उनके आते ही दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर कहासुनी व गालीगलौच शुरु हो गई।

पुरानी रंजिश के चलते देखते ही देखते पिकअप वाहन चालक संदीप ने पिकअप को तेज गति से चलाते हुए महेन्द्र सिंह को बुरी तरह रौंद दिया और इसी दौरान एक अन्य व्यक्ति भी बुरी तरह घायल हो गया जिसने देर रात्रि उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। आरोपी व्यक्ति तुरंत मौका से फरार हो गया।

घटना की जानकारी मिलते ही सरपंच ने पुलिस को सारी घटना से अवगत करवाया जिसके बाद  एसएचओ तेलूराम की अगुवाई में पुलिस टीमें मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई। मृतक महेन्द्र सिंह के परिजनों ने पहुंच कर उनके शव को दादरी ले गए जहां दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया। मृतक महेन्द्र के बड़े भाई धनसिंह निवासी कान्हड़ा ने पुलिस को दी सूचना में बताया कि वह तीन भाई हैं और दो भाई सरकारी सेवा तथा एक गांव में रहकर खेतीबाड़ी कर अपने परिवार की आजीविका चलाते हैं।

देर रात्रि उसके भाई की गांव के ही एक व्यक्ति ने पुरानी रंजिश के चलते वाहन से रौंद कर हत्या कर दी। पुलिस ने दम तोड़ने से पहले दिए गए युवक के बयान पर आरोपी के खिलाफ भादस की धारा 302, 307 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

घटना के बाद पुलिस व एपएफएसल टीम ने भी मौके पर पहुंच कर निरीक्षण किया वहीं दो टीमों का गठन कर आरोपी चालक की गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरु कर दिया। थाना प्रभारी तेलूराम ने बताया कि यह सारी घटना आरोपी के शराब पीने के दौरान हुई है और और आरोपी को अतिशीघ्र गिरफ्तार कर पुलिस जल्द ही हत्याकांड का खुलासा करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK