Move to Jagran APP

बाइक सवार नकाबपोश दो युवक बुजुर्ग महिला के दोनों कानों की बाली तोड़ कर फरार

शहर में स्नेचिग के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 31 Jul 2021 11:44 PM (IST)Updated: Sat, 31 Jul 2021 11:44 PM (IST)
बाइक सवार नकाबपोश दो युवक बुजुर्ग महिला के दोनों कानों की बाली तोड़ कर फरार
बाइक सवार नकाबपोश दो युवक बुजुर्ग महिला के दोनों कानों की बाली तोड़ कर फरार

जागरण संवाददाता, हिसार:

loksabha election banner

शहर में स्नेचिग के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। शहर के सेक्टरों समेत भीड़ भरी कालोनियों में भी अपराधी लगातार ऐसी घटनाओं को अंजाम देने लगे है। ताजा मामले में शांति नगर में पानी की टंकी के नजदीक जहां अक्सर भीड़ रहती है वहां शनिवार दोपहर को एक बाइक पर सवार दो युवक एक 62 वर्षीय महिला के दोनों कानों की सोने की बाली तोड़ कर ले गए। जिससे महिला के कानों पर भी चोट आई है। मामले में जानकारी देते हुए 12 क्वार्टर चौकी पुलिस ने बताया कि शांति नगर निवासी कृष्णा ने इस मामले में शिकायत दी है। पुलिस को दी शिकायत में कृष्णा ने बताया कि वह शांति नगर स्थित अपने घर से कुछ सामान लेने के घर के नजदीक स्थित एक दूकान पर गई थी। वह जब सामान लेकर घर वापस जाने लगी तो पीछे से एक युवक ने उसका मुंह दबा लिया और उसके एक कान की बाली तोड़ ली। इसके बाद वह जैसे ही मुड़ी तो दूसरे युवक ने दूसरे कान से भी उसकी बाली तोड़ ली, जिससे उसके कान से खून बहने लगे। कृष्णा ने बताया कि दोनों युवकों ने अपना मुंह कपड़े से ढका हुआ था। वारदात के बाद दोनों युवक शांति नगर चौक पर पानी की टंकी की तरफ फरार हो गए। मामले में किसी ने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की और पीड़िता के बयान लिए। पुलिस ने वहां से सीसीटीवी फूटेज बरामद की है, जिसमें आरोपित वारदात करते नजर आए है। पीड़िता को अस्पताल में ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद पीड़िता को छु्ट्टी दी गई। पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात बाइक सवारों पर केस दर्ज कर लिया है। पार्टी संगठन को मजबूत बनाना सबसे प्रमुख प्राथमिकता : सुनील लांबा

जागरण संवाददाता, हिसार : इनेलो के नलवा हलका की मीटिग आज जिलाध्यक्ष सतबीर सिसाय की अध्यक्षता में सिरसा रोड स्थित ताऊ देवीलाल सदन में हुई। मीटिग का संचालन हलका अध्यक्ष सतपाल काजला ने की। मीटिग में पार्टी के जिला प्रभारी एवं प्रदेश महासचिव सुनील लांबा मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित रहे। जिला प्रभारी एवं प्रदेश महासचिव सुनील लांबा ने कहा कि इस समय प्राथमिकता पार्टी संगठन को मजबूत बनाना है। इसलिए हमें प्रत्येक वार्ड व हर गांव में लोगों को पार्टी से जोडऩे का काम करना है। मीटिग में युद्धवीर आर्य, चतर सिंह स्याहड़वा, सत्यनारायण मंगाली, बलराज सभ्रवाल, राजबीर सिधू, अन्नू सूरा, मांगेराम मात्रश्याम, तेलूराम सरपंच, बलबीर सिहाग, मनोज दाहिमा, राजेश भाकर व प्रवक्ता रमेश चुघ सहित पार्टी के अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.