जागरण संवाददाता,हिसार। घने कोहरे के कारण हुई सड़क दुर्घटना में पंजाबी यूनिवर्सिटी के दो बीटेक छात्रों की मौत हो गई। इसमें एक छात्र हिसार का रहनेवाला था। वे कार में पटियाला से मोहाली जा रहे थे। इसी दौरान कार की ट्रक से टक्कर हो गई। दोनों छात्र ममेरे-फुफेरे भाई थे। हादसा एनएच-64 पर गांव जंगपुरा के पेट्रोल पंप के निकट हुआ।

मारे गए छात्र हरियाणा के हिसार के गांव साहू का मानवजीत सिंह (23) और पंजाब के सुनाम का सहजीत सिंह (23) हैं। मानवजीत पंजाबी यूनिवर्सिटी से बीटेक कर आगे की पढ़ाई कर रहा था, और सहजीत बीटेक फाइनल का छात्र था। दोनों शुक्रवार रात्रि कार से मोहाली छोड़ जा रहे थे।

हादसे में क्षतिग्रस्त कार।

वह जंगपुरा के नजदीक पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तो घेन कोहरे के कारण सामने से आ रहे ट्रक की लाइटें पडऩे से कार चला रहे युवक का कार से नियंत्रण बिगड़ गया और कार ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार ट्रक के एक्सल तोड़कर नीचे जा घुसी। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। लोगों ने कार में फंसे युवकों को बाहर निकाला और हाईवे पेट्रोलिंग की गाड़ी में डालकर ज्ञान सागर अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

Posted By: Sunil Kumar Jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस