जागरण संवाददाता, फतेहाबाद : गांव झलनियां के पास बुधवार रात को एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। जिससे कार में सवार व्यक्ति व दो महिलाएं घायल हो गई। घटना की सूचना मिलते ही एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायल को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां दीवाना निवासी 50 वर्षीय नरेंद्र की मौत हो गई। वहीं मृतक की पत्नी की हालत गंभीर होने पर अग्रोहा रेफर कर दिया। वहीं दूसरी महिला की हालत ठीक बताई जा रही है। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार गांव दीवाना में टेंट का काम करने वाले 50 वर्षीय नरेंद्र की बेटी जो कि शकरपुरा में विवाहित है, उसकी डिलीवरी होनी थी। बुधवार रात नरेंद्र, उसकी पत्नी और सास उसे कार में जाखल ले गए। बेटी की डिलीवरी होने पर एंबुलेंस की सहायता से फतेहाबाद रेफर कर दिया। एंबुलेंस के पीछे ही लड़की का पिता नरेंद्र, उसकी पत्नी तथा लड़की की सास कार में सवार होकर फतेहाबाद रवाना हो गए। गांव झलनिया के पास में पहुंचे तो एंबुलेंस आगे निकल गई जबकि नरेंद्र गाड़ी में तेल डलवाने के लिए पंप पर रुक गया।

तेल डलवाने के बाद जैसे ही वह वहां से रवाना हुआ तो सामने से आ रहे एक ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं लड़की की सास ने हिम्मत जुटाकर वहां से गुजर रहे एक कैंटर को रोका और कैंटर चालक की मदद से अपने स्वजनाें को फोन पर सूचना दी।

जिसके बाद एक अन्य एंबुलेंस लेकर परिजन मौके पर पहुंचे, तब तक नरेंद्र की सांसे चल रही थी। तीनों घायलों को एंबुलेंस में फतेहाबाद नागरिक अस्पताल में लेकर गए। जहां पर नरेंद्र को मृत घोषित कर दी। जबकि उसकी पत्नी को गंभीर हालत के चलते हिसार रेफर किया गया। वही लड़की की सास की हालत ठीक बताई जा ही है। घटना के बाद से ट्रक चालक फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही सदर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस साक्ष्य जुटाकर मामले की जांच शुूरू कर दी है। वही वीरवार को मृतक नरेंद्र के शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों को सौंप दिया है। सदर थाना प्रभारी जगजीत सिंह ने बताया कि देर रात की घटना है। एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। जिसमें एक की मौत हो गई जबकि एक महिला को अग्रोहा रेफर किया गया है।

Edited By: Manoj Kumar