Move to Jagran APP

झकझोर देगी घिनौनी करतूत, प्रेमिका व दो बच्चियों के सिर काटे फिर कुत्‍तों को खिलाया शव

प्रेमिका व दो बच्चियों की हत्‍या करने के मामले में धड़ से अलग किए दो शवों के सिर छह महीने बाद मिले हैं। हत्‍या कर सिर जमीन में दबाने की पीछे जो बात सामने आई उसे सुन आह निकल जाएगी।

By manoj kumarEdited By: Published: Tue, 02 Jul 2019 02:57 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2019 09:09 AM (IST)
झकझोर देगी घिनौनी करतूत, प्रेमिका व दो बच्चियों के सिर काटे फिर कुत्‍तों को खिलाया शव
झकझोर देगी घिनौनी करतूत, प्रेमिका व दो बच्चियों के सिर काटे फिर कुत्‍तों को खिलाया शव

भिवानी, जेएनएन। प्रेमिका व उसकी दो बच्चियों की हत्‍या करने के मामले में धड़ से अलग किए दो शवों के सिर छह महीने बाद मिले हैं। लंबे समय तक खोदाई कर दो सिर मिले और तीसरे की अभी भी तलाश है। मगर हत्‍या कर सिर जमीन में दबाने की पीछे जो कहानी सामने आई है उसे सुन किसी के भी मुंह से दर्द की आह निकल जाएगी। हत्‍या करने वाले प्रेमी ने खुलासा किया है कि उसने सिर धड़ से अलग कर शव के टुकड़े किए थे, फिर उन्‍हें गैस से जलाया और उसके बाद बच्‍ची के शव को उबालकर कुत्‍ते को खिलाया था। इतनी घिनौनी तरीके से हत्‍या करने की बात सामने आती है चर्चा का विषय बनी हुई है।

prime article banner

बता दें कि शादी करने की बात कहने पर प्रेमी कबाड़ी ने अपनी प्रेमिका व उसकी दो मासूम बच्चियों की बावड़ी गेट स्थित प्लाट में पार्टनर व नौकर के साथ मिलकर हत्या कर डाली थी। कबाड़ी ने महज तीन व आठ साल की दो बच्चियों व उनकी मां की हत्या कर सिर धड़ से अलग कर दिए थे। पार्टनर व नौकर के साथ मिलकर तीनों के धड़ एक ड्रम में डाल कर शहर से 15 किलोमीटर दूर गांव खरक कलां के पास खेतों में फेंक दिए।

बाद में इन तीनों ने महिला व दोनों बच्चियों के सिर अलग स्थान पर करीब पांच किलोमीटर दूर कोंट रोड पर अपने गोदाम के पास एक जोहड़ की जमीन में दबा डाले थे। डीएसपी वीरेंद्र सिंह व सीआईए इंचार्ज कर्मवीर सिंह द्वारा तीन दिन तक सख्ती से की गई पूछताछ के बाद टूटे हत्या आरोपित राजेश की निशानदेही पर सोमवार को कोंट रोड से आखिरकार दो सिर बरामद कर लिए गए।

रोहतक रोड पर गांव खरक कलां के खेतों में 28 दिसंबर को एक प्लास्टिक के ड्रम में तीन शव मिले थे। सभी शव तेजधार हथियार से इस कदर काटे गए थे कि शुरुआती दौर में यह भी पता नहीं चल रहा था कि शव किसी महिला के हैं या पुरुष के। यह ट्रिपल मर्डर मिस्ट्री पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई थी। चौंकाने वाली बात यह थी कि तीनों शवों के सिर धड़ से अलग थे। तीन दिन पहले सीआईए इंचार्ज कर्मवीर सिंह की एसआईटी टीम ने मुख्य आरोपित नया बाजार निवासी राजेश कबाड़ी को काबू कर पूछताछ शुरू की।

तीन दिन तक वह पुलिस को गुमराह करता रहा। रविवार रात को पुलिस की सख्ती के बाद हत्या आरोपित राजेश ने धड़ से सिर काट कर छिपाए जाने का पूरा राज पुलिस के सामने उगला। उसकी निशानदेही पर डयूटी मजिस्ट्रेट अजय कुमार, डीएसपी वीरेंद्र सिंह, सीन ऑफ क्राइम टीम की इंचार्ज सरोज, डॉ. दीपांशु, एसआई मुरारी, एसआई सुंदर सिंह, एचसी सलीन व अमित की टीम शहर से करीब पांच किलोमीटर दूर कोंट रोड पर राजेश के गोदाम पर पहुंची। सबसे पहले वहां पुलिस ने एक गद्दा बरामद किया, जिस पर लेटा कर तीनों की गर्दन काटकर सिर धड़ से अलग किए गए थे। इसके बाद गोदाम के पास ही एक जोहड़ की जमीन पर सिर तलाश किए। जमीन में दबाए गए सिर कुत्ते निकाल कर कीकरों के बीच ले गए थे। एक पूरी खोपड़ी व एक टूटी हुई खोपड़ी बरामद कर डीएनए टेस्ट के लिए पीजीआई रोहतक भेजी गई है।

'' पुलिस ने सबसे पहले मुख्य आरोपित राजेश के दो साथियों मध्यप्रदेश के दामोह निवासी मखन सिंह व पार्टनर भिवानी निवासी पूनम को गिरफ्तार किया। पूनम फौजी राजेश कबाड़ी का पार्टनर था और मखन सिंह दोनों का नौकर था। पूनम फौजी को 26 जनवरी और मखन ङ्क्षसह को 27 जनवरी को गिरफ्तार किया था। दोनों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को मुख्य आरोपित राजेश व तीनों शवों के सिर मिलने की उम्मीद थी, लेकिन राजेश का काफी समय तक कोई सुराग नहीं लगा, जिसके चलते पुलिस ने उस पर दो लाख रुपए का इनाम रखा था। इसके बाद राजेश को 28 जून 2019 को भिवानी से गिरफ्तार कर लिया गया।

                                                                                                - गंगाराम पूनिया, एसपी, भिवानी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.