झज्जर, जागरण संवाददाता। झज्जर में गुढ़ा बाईपास स्थित फ्लाईओवर के पास शुक्रवार-शनिवार रात को दो ट्रकों की भिडंत हो गई। जिसमें दोनों ट्रकों में सवार दो लोगों की मौत हो गई, वहीं एक घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना उस समय हुई जब एक ट्रक गुरुग्राम से लुधियाना जा रहा था और दूसरा छत्तीसगढ़ से भिवानी जा रहा था। इसी दौरान बीच रास्ते में रात को धुंध अधिक होने के कारण दृश्यता भी कम थी। जिस कारण यह हादसा हो गया। वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी।

धुंध के कारण कम थी दृश्यता

उत्तर प्रदेश के गांव हरदोई जिला अलीगढ़ निवासी विनोद ने बताया कि वह ट्रक में परचून का सामान लेकर गुरुग्राम से लुधियाना जा रहा था। वहीं उसके साथ ट्रक में उनके गांव का करीब 30 वर्षीय गौरीशंकर भी सवार था। रात के समय धुंध के कारण दृश्यता भी कम थी। वहीं गुढ़ा बाईपास फ्लाईओवर के पास पहुंचे तो सामने सड़क पर ट्रक खड़ा दिखाई दिया। सामने खड़े ट्रक को बचाने का प्रयास किया, लेकिन जब तक उससे बचकर दूसरी साइड हो पाते उससे पहले दोनों की आपस में टक्कर हो गई। हादसे में दोनों ट्रक क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग एकत्रित उन्होंने घायलों को संभाला।

शमशेर और गौरी शंकर की मौत

हादसे में घायल गौरीशंकर, विनोद व जींद जिला के उचाना कलां निवासी करीब 52 वर्षीय शमशेर को उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने शमशेर व गौरी शंकर को मृत घोषित कर दिया। वहीं विनोद का उपचार आरंभ कर दिया। मृतक शमशेर के स्वजनों ने बताया कि वह ट्रक में बिनौला लेकर छत्तीसगढ़ से भिवानी जा रहा था। इसी बीच यह हादसा हो गया। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी। घायल के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। बयानों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Naveen Dalal