संवाद सूत्र, बादली(झज्जर)। झज्जर में दर्दनाक हादसे का मामला सामने आया है। ट्रक ने पिकअप को जोरदार टक्कर मार दी। कुंडली पलवल एक्सप्रेस-वे पर रविवार अल सुबह सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से पिक अप गाड़ी की हुई टक्कर में चालक व परिचालक की मौत हो गई है। जबकि, एक अन्य गंभीर रूप से घायल हुआ है।

मृतकों की पहचान उत्तर प्रदेश के जिला शामली निवासी करीब 18 वर्षीय गौरव व 28 वर्षीय नितिन के रूप में हुई है। पिक अप गाड़ी शामली से आम लेकर गुरुग्राम जा रही थी। जो कि बीच रास्ते में खड़े ट्रक में जा टकराई। इधर, दिन के समय में सूचना के बाद पहुंची पुलिस की टीम द्वारा कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

पिकअप का आगे वाला हिस्सा हुआ क्षतिग्रस्त

बताया जाता है कि शामली से पिकअप गाड़ी आम लेकर चली थी। बीच रास्ते में जब गाड़ी पेट्रोल पंप के पास पहुंची तो सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से जा टकराई। टक्कर इतनी जबदरस्त रही कि पिकअप का आगे वाला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। गाड़ी को क्रेन की मदद से हटाया गया। गाड़ी में काफी समय तक फंसे रहने की वजह से गाड़ी में सवार चालक-परिचालक की मौत हो गई। जबकि, सहायक अहमद को गंभीर चोटें आईं।

गाड़ी का मालिक भी पहुंचा अस्पताल

राहगीरों की ओर से मामले की सूचना पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद आवश्यक कार्रवाई शुरू करते हुए चालक व परिचालक के शव बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल में ले जाए गए। इधर, सूचना के बाद गाड़ी का मालिक विपिन भी अस्पताल में पहुंचा।

ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज

पिकअप गाड़ी के मालिक विपिन की शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही है। ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया है। ट्रक को कब्जे में लिया गया है।

-बाबू लाल, थाना प्रभारी, बादली।

Edited By: Rajesh Kumar