Move to Jagran APP

सरपंच प्रतिनिधि की हत्‍या करने के लिए यूपी से 10 हजार रुपये में खरीदा था पिस्तौल

सरपंच के पति की हत्या का मामला। आरोपित विनोद को किया अदालत में पेश दो दिन के रिमांड पर लिया। एक आरोपित की पुलिस कर रही है तलाश

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 05 Mar 2020 02:12 PM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2020 02:12 PM (IST)
सरपंच प्रतिनिधि की हत्‍या करने के लिए यूपी से 10 हजार रुपये में खरीदा था पिस्तौल
सरपंच प्रतिनिधि की हत्‍या करने के लिए यूपी से 10 हजार रुपये में खरीदा था पिस्तौल

हिसार, जेएनएन। सुलखनी के सरपंच के पति धर्मपाल सांगा की हत्या करने के आरोपित कुलेरी निवासी विनोद कुमार को अदालत में पेश कर पुलिस ने दो दिन के रिमांड पर लिया है। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि विनोद उत्तर प्रदेश के कासगंज शहर से आठ माह पहले अवैध पिस्तौल और 20 कारतूस दस हजार रुपये में खरीद कर लाया था। पुलिस लगातार अब उससे पूछताछ कर रही है। विनोद ने खरीदे गए कारतूसों से अग्रोहा चौक और धर्मपाल पर फायर किए हैं।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार धर्मपाल सांगा की सोमवार को लाजपत नगर में उसके घर के बाहर बाइक सवार दो युवकों ने हत्या कर दी थी। जांच में सामने आया कि सुनाम नैन की मौत का बदला लेने के लिए कुलेरी के विनोद ने अपने साथी असरावां निवासी संदीप उर्फ सैंडी के साथ मिलकर हत्या की थी। हत्या के बाद एसटीएफ ने विनोद को क्रांतिमान पार्क के पास से गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ में सामने आया कि विनोद ने लाए गए कारतूस में से काफी फायर अग्रोहा मोड़ पर जगदीप पर कर दिए थे। उसके बाद धर्मपाल पर भी फायर किए।

जगदीप से था डर, इसलिए खरीदा हथियार

विनोद ने पूछताछ में बताया कि उसने यह हथियार आठ माह पहले खरीदा था। उसका जगदीप के साथ लगातार झगड़ा चल रहा था। झगड़े के दौरान काफी बार धमकी मिली। इस लिए वह हथियार खरीद कर लाया था। जगदीप से बचने के लिए वह हथियार को अपने पास रखता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.