हिसार, जेएनएन। सुलखनी के सरपंच के पति धर्मपाल सांगा की हत्या करने के आरोपित कुलेरी निवासी विनोद कुमार को अदालत में पेश कर पुलिस ने दो दिन के रिमांड पर लिया है। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि विनोद उत्तर प्रदेश के कासगंज शहर से आठ माह पहले अवैध पिस्तौल और 20 कारतूस दस हजार रुपये में खरीद कर लाया था। पुलिस लगातार अब उससे पूछताछ कर रही है। विनोद ने खरीदे गए कारतूसों से अग्रोहा चौक और धर्मपाल पर फायर किए हैं।

पुलिस के अनुसार धर्मपाल सांगा की सोमवार को लाजपत नगर में उसके घर के बाहर बाइक सवार दो युवकों ने हत्या कर दी थी। जांच में सामने आया कि सुनाम नैन की मौत का बदला लेने के लिए कुलेरी के विनोद ने अपने साथी असरावां निवासी संदीप उर्फ सैंडी के साथ मिलकर हत्या की थी। हत्या के बाद एसटीएफ ने विनोद को क्रांतिमान पार्क के पास से गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ में सामने आया कि विनोद ने लाए गए कारतूस में से काफी फायर अग्रोहा मोड़ पर जगदीप पर कर दिए थे। उसके बाद धर्मपाल पर भी फायर किए।

जगदीप से था डर, इसलिए खरीदा हथियार

विनोद ने पूछताछ में बताया कि उसने यह हथियार आठ माह पहले खरीदा था। उसका जगदीप के साथ लगातार झगड़ा चल रहा था। झगड़े के दौरान काफी बार धमकी मिली। इस लिए वह हथियार खरीद कर लाया था। जगदीप से बचने के लिए वह हथियार को अपने पास रखता था।

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस